Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

झूठे ड्रग्स केस में फंसी हिरोइन Chrisann Pereira हो सकती है शारजाह में रिहा, टॉयलेट के पानी से बनानी पड़ी कॉफी

Chrisann Pereira Drugs Case क्रिशेन परेरा ने जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद ट्वीट किया था। जिसे बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया था। इसमें उन्होंने जानकारी दी थी जेल में उन्होंने वाशिंग पावडर ने बाल धोये है और टॉयलेट के पानी से कॉफी बनाई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 29 Apr 2023 08:44 AM (IST)
Hero Image
Chrisann Pereira Drugs Case: क्रिशेन परेरा एक्ट्रेस है। अब वह झूठे ड्रग्स मामले में शारजाह के जेल में बंद है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Chrisann Pereira Drugs Case: अभिनेत्री क्रिशेन परेरा को शारजाह में झूठे ड्रग्स केस में फंसा दिया गया था। अब मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि शारजाह कोर्ट सोमवार को इस केस पर सुनवाई करेगा और भारत के निवेदन पर अपना निर्णय देगा। भारत ने इस मामले में निवेदन किया है कि झूठे मामले में फंसाई गई क्रिशेन परेरा को बरी किया जाए और उन्हें उनका पासपोर्ट वापस किया जाए।

क्रिशेन परेरा को जमानत पर छोड़ दिया गया है

मुंबई पुलिस को ऑफिशियल चैनल के माध्यम से एक संदेश प्राप्त हुआ है। इसमें लिखा गया है, क्रिशेन परेरा का पासपोर्ट जप्त कर लिया गया है और उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया है।' मुंबई पुलिस के अधिकारी ने इसपर कहा है, 'हमें जानकारी दी गई है कि सोमवार को क्रिशेन परेरा को उनका पासपोर्ट दे दिया जाएगा। सभी कुछ हमारे निवेदन के अनुसार हुआ है। उन्हें ड्रग ट्रैफिकिंग जैसे गंभीर आरोपों से मुक्त कर दिया गया है। अब हमें कोई समस्या दिखाई नहीं दे रही है।'

क्रिशेन परेरा सोमवार देर रात मुंबई वापस लौट पाएंगी

गौरतलब है कि अगर क्रिशेन परेरा का पासपोर्ट जारी कर दिया गया तो वह सोमवार देर रात मुंबई वापस लौट पाएंगी। एक्ट्रेस के माता-पिता और भाई ने मुंबई के ज्वाइंट कमिश्नर लक्ष्मी गौतम और डिप्टी कमिश्नर केके उपाध्याय से भी मिले। उन्होंने मुंबई पुलिस के प्रयासों की सराहना की।

शारजाह में फेक वेब सीरीज के लिए ऑडिशन देने गई थी क्रिशेन 

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच ने एंथनी पॉल नामक बेकर और राजेश बोभाते को गिरफ्तार किया है। दोनों ने शारजाह में फेक वेब सीरीज ऑडिशन का आयोजन किया था। इसके माध्यम से उन्होंने 1 अप्रैल को क्रिशेन परेरा के बैग में ड्रग्स प्लांट कर दिया था। 

View this post on Instagram

A post shared by Chrisann Pereira (@chrisannpereira)

क्लेटन रॉड्रिक्स को छुड़ाने का प्रयास कर रही है

मुंबई पुलिस अब क्लेटन रॉड्रिक्स को छुड़ाने का प्रयास कर रही है, जिन्हें भी फरवरी में शारजाह के अधिकारियों ने ड्रग्स से बना हुआ केक ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। खास बात यह है कि इन्हीं दोनों अपराधियों ने इस घटना को भी अंजाम दिया था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को रॉड्रिक्स की पत्नी का बयान दर्ज किया है और वह मामले में नया केस दर्ज कर अपराधियों को गिरफ्तार करने के प्रक्रिया शुरू कर चुकी है। 

View this post on Instagram

A post shared by Chrisann Pereira (@chrisannpereira)

मुंबई पुलिस डॉक्यूमेंट पर काम कर रही है

मुंबई पुलिस फिलहाल डॉक्यूमेंट पर काम कर रही है। जब रॉड्रिक्स का मामला शारजाह कोर्ट के सामने आएगा, तब वह अपनी प्रस्तुतीकरण देगी। शारजाह अधिकारियों को इस बात की भनक लग गई थी कि वे ना केवल ड्रग्स से बना केक ले जा रहे हैं, बल्कि वह 50 किलो ड्रग्स स्मगल भी कर रहे हैं। उनकी पत्नी वकीलों के संपर्क में हैं और वह अपने पति का पक्ष रखने शारजाह जा सकती हैं।

क्रिशेन परेरा ने टॉयलेट के पानी से बनाई कॉफी

गौरतलब है कि शारजाह में ड्रग्स से जुड़े अपराध करने पर 4 वर्षों से लेकर आजीवन कारावास तक की सजा है।क्रिशेन परेरा ने जानकारी दी थी कि उन्होंने वॉशिंग पाउडर से अपने बाल धोए हैं और टॉयलेट के पानी का उपयोग कर कॉफी बनाई है। हालांकि, जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी दी गई कि अभी भी उनका मैटर पेंडिंग है और केस भी चल रहा है। उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Chrisann Pereira (@chrisannpereira)