Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मुझे उससे उम्मीद भी नहीं हैं', Dia Mirza ने सौतेली बेटी Samaira को लेकर कही इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड में अपनी काबिलियत के दम पर अलग मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री दीया मिर्जा ( dia mirza) ने कई फिल्मों में काम किया है । दीया मिर्जा को उनकी पहली फिल्म रहना है तेरे दिल में (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) से खूब सुर्खियां बटोरी थी और आज भी उन्हें कई लोग इस फिल्म की हीरोइन के तौर पर जानते हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 13 May 2024 02:02 PM (IST)
Hero Image
Dia Mirza Step Daughter (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीया मिर्जा (Dia Mirza) भले ही पर्दे पर नजर आ रही हो, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फैमिली के साथ फोटोज और वीडियो साझा करती हैं। अभिनेत्री ने साल 2021 में वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) संग दूसरी शादी की थी। वैभव रेखी भी पहले से तलाकशुदा थे।

उन्होंने पहली शादी सुनैना रेखी से की थी, जिसके बाद ये कपल बेटी समायरा के पेरेंट्स बने, लेकिन शादी ज्यादा सालों तक नहीं चली और दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया और दीया से शादी रचाई। अब ये कपल बेटे के माता-पिता बन चुका है। दीया मिर्जा का न सिर्फ अपने बेटे के साथ मां वाला रिश्ता है, बल्कि वह अपनी सौतेली बेटी समायरा (Samaira) से भी बेहद प्यार करती हैं, लेकिन दीया ने खुलासा किया है कि उनकी सौतेली बेटी ने आज तक उन्हें कभी मां कहकर नहीं पुकारा है। 

यह भी पढ़ें- जब पत्नी संग R Madhavan ने पहली बार प्लेन में की 'शाही सवारी', 'रहना है तेरे दिल में' को लेकर सुनाया दिलचस्प किस्सा

उसके पास एक सगी मां है- दीया

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 'उसने मुझे मां नहीं कहा। उनसे मुझे 'मां', 'मम्मा' या 'मां' कहने की कोई अपेक्षा नहीं है। उसकी एक मां है जिसे वह 'मम्मा' या 'मां' कहती है। वह मुझे 'दीया' कहकर बुलाती है।  

बेटे ने पहली बार जब कहा था मां

आगे अभिनेत्री ने उस पल को भी याद किया जब उनके बेटे अव्यान ने उन्हें पहली बार मां कहा था। ‘मैं अव्यान को गोदी में लेकर उसे तितलियां दिखा रही थी कि अचानक ही उसके मुंह से मां निकला था।' तब मेरे पति के हाथ में उस वक्त कैमरा था और वह वो पूरा पल रिकॉर्ड कर लिया। 

View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza Rekhi (@diamirzaofficial)

अभिनेत्री ने मदर्स डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर समायरा और अव्यान की कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। तस्वीरों में अव्यान समायरा की गोद में बैठा है और मुस्कुराता हुआ खेल रहा है। दीया ने लिखा, "मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सौभाग्य तुम्हारी मां होना है। समायरा और अव्यन, तुम मुझे संपूर्ण बनाते हो।"

दीया मिर्जा का वर्क फ्रंट

दीया मिर्जा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'धक-धक' में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- सालों बाद भी Dia Mirza को इंडस्ट्री में इस बात का सताता है डर, बोलीं- 'मुझे घबराहट होती है...'