Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani ने किया दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद, MS Dhoni के 7 साल पूरे होने पर कही ये बात

Disha Patani एक्ट्रेस दिशा पाटनी और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी को सात साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर दिशा ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए खास पोस्ट भी लिखा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अब सुशांत के फैंस से लेकर कई सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 01 Oct 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
दिशा पाटनी को आई दिवंगत एक्टर सुशांत की याद (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' को सात साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म में उनकी को-स्टार रही दिशा पाटनी ने उन्हें याद करते हुए फिल्म के एक सीन का छोटा सा क्लिप शेयर किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में भावुक करने वाला पोस्ट भी लिखा है।

दिशा ने क्लिप शेयर करते हुए जताया आभार

इस वीडियो क्लिप को दिशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में लिखा 'इस खूबसूरत सफर और हिंदी सिनेमा में मेरी पहली फिल्म के लिए आभारी हूं। उन लोगों को पूरे दिल से प्यार करें और कद्र करें जो आपको खुश और सुरक्षित रखते हैं। सुना है कि जिंदगी पछतावे के लिए बहुत छोटी है। हम अलविदा नहीं कह पाए, लेकिन मुझे आशा है कि आप खुश और शांति में होंगे।

यह भी पढ़ें: Disha Patani Pics: स्टाइलिश साड़ी में दिशा पाटनी ने लूटी महफिल, इन तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का हॉट अंदाज

फैंस और स्टार्स ने किया कमेंट

दिशा के पोस्ट करने के बाद इस पर उनके फैंस से लेकर कई स्टार्स ने भी कमेंट किया। मौनी रॉय ने कमेंट करते हुए लिखा 'इस फिल्म में आप प्रेम की प्रतिमूर्ति थीं। बहुत शानदार। तुम्हें बहुत प्यार करती हूं। अपार शक्ति खुराना ने कमेंट करते हुए लिखा 'मुझे इस सीन की परफेक्ट मेमोरी है। अनिल कपूर ने कमेंट में लिखा 'बेहतरीन सीन, आप दोनों बहुत अच्छे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

सिर्फ स्टार्स ही नहीं, बल्कि सुशांत के फैन भी उनको याद कर भावुक हो गए। एक यूजर ने लिखा 'मिस यू सुशांत, तुम हमेशा मेरे पसंदीदा हीरो हो'। एक अन्य यूजर ने लिखा 'सुशांत मैं आपको हर बार याद करता हूं, यह सिनेमाघर में मेरी आखिरी फिल्म थी।

धोनी की बायोपिक है 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी'

यह फिल्म क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के लाइफ पर बनी है। इसका निर्देशन नीरज पांडे ने किया था। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, दिशा पाटनी और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी। इसके बाद सुशांत के किरदार को काफी पसंद भी किया गया।

यह भी पढ़ें: अंबानी के घर गणपति दर्शन करने के लिए पहुंचीं दिशा पाटनी के लुक को देख चढ़ा यूजर्स का पारा, बोलें- नहीं सुधरेंगी