Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अवॉर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस एली एवराम ने पहनी ऐसी ड्रेस, यूजर बोले- इसकी भी क्या जरूरत थी

Elli Avram बुधवार रात मुंबई में ऐले अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन हुआ। इस फंक्शन में दीपिका पादुकोण कृति सेनन कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस एली एवराम समेत कई सेलेब्स शामिल हुए। इस शो की पूरी महफिल एली एवराम ने लूटी।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Thu, 17 Nov 2022 10:45 AM (IST)
Hero Image
Elli Avram, Elle Awards, Elli Avram Dress

 नई दिल्ली, जेएनएन। Elli Avram : बॉलीवुड एक्ट्रेस एली एवराम (Elli Avram) अपनी खूबसूरती और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अलग-अलग रूप में नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, बुधवार रात मुंबई में ऐले अवॉर्ड्स 2022  (Elle Awards 2022) का आगाज हुआ। इस दौरान ब्लैक कार्पेट पर कई हसीनाओं ने अपने जलवे बिखेरे। इन्ही में से एली एवराम भी थी।

व्हाइट ऑफ शॉल्डर ड्रेस में एली एवराम

अपने फैशन को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एली एवराम ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया। ब्लैक कार्पेट पर जैसे ही  एली एवराम ने एंट्री  मारी तो हर कोई उन्हें ही देखता रह गया। इस अवॉर्ड्स फंक्शन में एली बेहद अतरंगी ड्रेस में नजर आई। व्हाइट कलर की इस ऑफ शॉल्डर ड्रेस में एली को जिसने भी देखा सब देखता रह गया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी तारीफ कर रहे तो वहीं, कई यूजर्स ऐसे भी है जमकर ट्रोल कर रहे हैं।  

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं एली

एली एवराम का ये अवतार देख लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर डाली। एक यूजर ने लिखा- इस ड्रेस की डिजाइनर तो उर्फी ही हो सकती है। दूसरे ने लिखा- आपको ऐसी ड्रेस पहने वक्त शर्म नहीं आती है। वहीं एक ने लिखा- इसकी भी क्या जरूरत थी। दूसरे ने लिखा- जोकर की कामी थी पूरी हो गई। इस तरह कई यूजर ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया है।

इस फिल्म से एली ने किया कमबैक

बता दें, एली पिछले काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर रह रही थी। हाल ही में वह साउथ एक्टर धनुष के साथ फिल्म 'वाथी' में नजर आईं थी। इस फिल्म में एली एवराम की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी। 

यह भी पढ़ें- Sara Ali Khan Pics: शहर की गोरी से गांव की छोरी बनीं सारा अली खान, इस अंदाज में आई नजर