Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Deol को पसंद आई मां हेमा मालिनी की सादगी, तस्वीर शेयर कर ड्रीम गर्ल पर लुटाया प्यार

Esha Deol Post एक्ट्रेस एशा देओल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी परिवार से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी मां हेमा मालिनी की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में एशा उनकी सादगी की फैन हो गई हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक मैसेज भी लिखा है। इसके साथ फैंस को भी ड्रीम गर्ल की फोटो काफी पसंद आ रही है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 05:54 PM (IST)
Hero Image
एशा देओल को पसंद आई हेमा मालिनी की सादगी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस एशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी और अपने परिवार से जुड़ी हुई वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही एशा ने 'गदर 2' की स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर की थीं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आई थी। अब उन्होंने अपनी मां और एक्ट्रेस हेमा मालिनी की एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में एशा देओल अपनी मां की सादगी देखकर काफी खुश हुईं। फोटो शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने ड्रीम गर्ल के लिए एक खास मैसेज भी लिखा है। चलिए देखते हैं उनका पोस्ट।

यह भी पढ़ें: Esha Deol: बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हैं हेमा मालिनी, एशा देओल बोलीं- अच्छी स्क्रिप्ट हो तो कॉल करें

एशा हुई हेमा मालिनी की सादगी की फैन

एशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हेमा मालिनी की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में ड्रीम गर्ल हरे रंग की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं और स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं। हेमा मालिनी की इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथ में एक छोटा सा शॉपिंग बैग पकड़ रखा है।

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एशा ने एक कैप्शन भी लिखा और बताया कि उनकी मां हेमा मालिनी ने पर्स की जगह शॉपिंग बैग क्यों चुना। ऐसा करने के पीछे एक साधारण कारण था। एशा ने लिखा 'डिजाइनर पहनावे से भरी दुनिया में ड्रीम गर्ल अपने पर्स के रूप में शॉपिंग बैग लेकर खुश नजर आ रही हैं। कारण 'यह आसान है कि मेरी सभी चीजें इसमें फिट हो जाती हैं, तो क्यों नहीं। इसे ही मैं जीवन का साधारण सुख कहती हूं। आगे बढ़ने का रास्ता, लव यू मां'।

फैंस को भी पसंद आई तस्वीर

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की यह सादगी सिर्फ एशा देओल को ही नहीं, बल्कि उनके फैंस को भी काफी पसंद आई है। एक यूजर ने लिखा 'वह हमेशा जमीन से जुड़ी रही हैं, बहुत सुंदर। इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा 'यही सादगी की खूबसूरती है'।

एक इंटरव्यू में हेमा मालिनी की पर्दे पर वापसी को लेकर एशा देओल ने कहा था कि वह अपनी मां पर वापसी के लिए जोर दे रही हैं। उन्होंने यह भी बताया कि हेमा मालिनी कुछ अच्छी स्क्रिप्ट्स ढूंढ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol: 'गदर 2' स्टार सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के साथ शेयर की तस्वीर, एशा देओल का कमेंट जीत लेगा दिल