Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Country Of Blind' को विदेशों में मिल रहे प्यार से गदगद हुईं Hina Khan, सोशल मीडिया पर किया भावुक पोस्ट

छोटे पर्दे के बाद हिना अब विदेशों में बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही हैं। बीते 2 अक्टूबर को हिना खान ने फिल्म का वीडियो शेयर करते हुए यह जानकारी दी थी कि 6 अक्टूबर को उनकी फिल्म कंट्री ऑफ ब्लाइंड अमेरिका में रिलीज होने वाली है। अब हिना ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें लोग उनकी मूवी की तारीफ कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 06:48 PM (IST)
Hero Image
अमेरिका में 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' का अच्छा प्रदर्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने अब अपनी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' मे अपना बेहतरीन अभिनय दिखा कर एक बार फिर हर किसी को हैरान कर दिया है। बता दें कि उनकी यह फिल्म 6 अक्टूबर को अमेरिका में रिलीज हो चुकी है, जो अब वहां शानदार प्रदर्शन कर रही है।

हिना खान की फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को अमेरिका में वहां के दर्शकों से जबरदस्त सराहना मिल रही है। इतनी तारीफ मिलने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर आभार व्यक्त करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है।

यह भी पढ़ें: 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' फिल्म में Hina Khan निभाएंगी अहम किरदार, जानें क्या है फिल्म की कहानी

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट

हिना खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक वीडियो दिखाई दे रही है, जिसमें उनकी फिल्म के कुछ सीन और दर्शक अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ हिना ने कैप्शन में लिखा 'मैं हमारी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' के लिए इतनी अच्छी प्रतिक्रिया और समर्थन पाकर रोमांचित और धन्य हूं, जो वर्तमान में यूएसए के सिनेमाघरों में चल रही है। प्यार के लिए धन्यवाद'।

View this post on Instagram

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

राहत शाह काजमी भी हुए खुश

निर्देशक राहत शाह काजमी और तारक खान भी अपनी फिल्म पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए व्यक्तिगत रूप से अमेरिका का दौरा कर रहे हैं। इस बारे में उनका कहना है कि उन्हें जो प्यार और सराहना मिली है, वह उनकी उम्मीदों से कहीं अधिक है। अमेरिका में 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को मिल रही सफलता और प्रशंसा ने पूरी टीम को बेहद खुश कर दिया है। 

क्या है फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी एक विशेष समुदाय पर आधारित जो कि बाहरी दुनिया से अलग-थलग रहती है। एक भयानक बीमारी उनके समुदाय को प्रभावित करती है, जिससे उस समुदाय की नई पीढ़ी के बच्चे बिना आंखों की रोशनी के पैदा होते है।

बता दें कि यह अंग्रेजी उपन्यास लेखक एचजी वेल्स की कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें हिना खान अहम किरदार में नजर आ रही हैं। हिना के साथ फिल्म में इनामुलहक, प्रधुम्न सिंह मॉल, अनुष्का सेन, नमिता लाल, मीर सरवर, जितेंद्र राय, अहमर हैदर और हुसैन खान जैसे प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: हिना खान के धाकड़ अंदाज ने KKK13 में लगाए चार चांद, चैलेंजर बनने के लिए वसूली इतनी फीस