Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Actress Karwa Chauth 2022: शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के करवा चौथ की देखें वायरल तस्वीरें

Actress Karwa Chauth 2022 शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने अपनी करवा चौथ की तस्वीरें शेयर की है। दोनों को और भी कई महिलाओं के साथ पोज करते हुए देखा जा सकता है। सभी काफी खूबसूरत लग रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 13 Oct 2022 05:52 PM (IST)
Hero Image
Actress Karwa Chauth 2022: शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन की फोटोज वायरल हो गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Celebrities Karwa Chauth 2022: शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन के करवा चौथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन्हें फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रही है।

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रखी है

शिल्पा शेट्टी ने इस अवसर पर साड़ी पहन रखी है। वहीं रवीना टंडन ने ट्रेडिशनल ड्रेस पहन रखी है। दोनों के अलावा और भी कई सेलिब्रिटीज फोटोज में नजर आ रहे है। दोनों के चेहरे का तेज देखने लायक है। शिल्पा शेट्टी ने जहां राज कुंद्रा से शादी की है। वहीं रवीना टंडन ने अनिल थडानी से शादी की है।

यह भी पढ़ें: Hina Khan Bold Photos: हिना खान ने डीप नेक थाई हाई वन पीस ड्रेस में मचाया गदर, फैंस ने कहा- जन्नत...

रवीना टंडन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ' हर दिन का उत्सव मनाओ'

रवीना टंडन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अधिकतर समय हम कड़ी मेहनत करते रहते है और समय के साथ-साथ जीवन निकल जाता है लेकिन त्योहारों के समय आप चीजों को जाने देते हो। जियो और जीने दो, प्यार करो, हंसो, हर दिन का उत्सव मनाओ... यह हम सब पर लागू होता हैं।' इसके अलावा उन्होंने पूजा के आयोजकों का आभार व्यक्त भी किया है। रवीना टंडन की फोटोज वायरल हो गई है। इस पर फैंस दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे है। वहीं इसे हजारों लाइक्स भी किए गए है।

यह भी पढ़ें: Manoj Tiwari की बहन का निधन, सोशल मीडिया पर दुख जताते हुए दी जानकारी

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है

शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। दोनों अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस है। दोनों ने सफलता का श्रेय चखा है। वहीं दोनों की सोशल मीडिया पर आज भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। दोनों आज भी इंडस्ट्री में काम करती है। शिल्पा शेट्टी कई रियलिटी शोज में नजर आ चुकी है। वहीं रवीना टंडन ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में अहम भूमिका निभाई थी।