Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मीरा चोपड़ा ने अपने इंटिरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, लगाया ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने अपने इंटिरियर डिजाइनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने इंटिरियर डिजाइनर पर आपराधिक धमकी देने सहित अन्य आरोप लगाए हैं। मीरा चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। वह फिल्म 1920 और सेक्शन 375 में नजर आ चुकी हैं।

By Anand KashyapEdited By: Updated: Tue, 12 Oct 2021 01:18 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा, तस्वीर : meerachopra

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने अपने इंटिरियर डिजाइनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने इंटिरियर डिजाइनर पर आपराधिक धमकी देने सहित अन्य आरोप लगाए हैं। मीरा चोपड़ा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कजिन हैं। वह फिल्म 1920 और सेक्शन 375 में नजर आ चुकी हैं। मीरा चोपड़ा ने अपनी एफआईआर में बताया कि इंटिरियर डिजाइनर ने उनके साथ अपने वर्कर्स के सामने काफी बुरा व्यवहार दिखाया।

अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार मीरा चोपड़ा ने अपने घर के लिए हाल ही में राजेंद्र दीवान नाम के एक इंटिरियर डिजाइनर को रखा। इन दोनों के बीच 17 लाख रुपये का एग्रीमेंट भी हुआ था। जिसकी 50 फीसदी रकम मीरा चोपड़ा ने राजेंद्र दीवान को एडवांस के तौर पर दी थी। इसके बाद वह अपने शूट के लिए बनारस चली गईं, लेकिन जब वह अपने शूट से वापस घर लौटीं को उन्होंने राजेंद्र दीवान पर घटिया समाग्री इस्तेमाल करने का आरोप लगा।

मीरा चोपड़ा ने एफआईआर में दावा किया है कि जब उन्होंने इस बारे में राजेंद्र दीवान से बात करने की कोशिश की तो वह अपने वर्कर्स के सामने उनपर चीखने लगा और अभिनेत्री को गालियां देने लगा। मीरा चोपड़ा ने यह भी दावा किया है कि राजेंद्र दीवान उन्हें खुद उनके ही घर से उन्हें धक्का देकर बाहर निकलाने की कोशिश की। जिसके चलते मीरा चोपड़ा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इंटिरियर डिजाइनर राजेंद्र दीवान के खिलाफ धारा 354 (एक महिला की शालीनता), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 506 (2) (आपराधिक धमकी) और 509 (एक महिला का अपमान) के तहत एफआईआर दर्ज करवाई।

वहीं इस पूरे मामले में खुद मीरा चोपड़ा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए महिलाओं की सुरक्षा का जिक्र किया है। मीरा चोपड़ा ने अपने ट्वीट में लिखा, 'महिलाएं जहां रहती हैं वहां उनकी सुरक्षा सबसे बड़ी प्राथमिकता है, लेकिन बावजूद इसके कानून बनाने वाला कोई भी एक्शन लेने से शर्मा जाता है।'

अपने इस ट्वीट में मीरा चोपड़ा ने महाराष्ट्र सरकार के ऑफिस और मुख्यमंत्री उद्धाव ठाकरे को टैग किया है। मीरा चोपड़ा का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के बहुत से फैंस उनके इस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।