Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Meera Chopra ने शेयर किया हल्दी सेरेमनी का वीडियो, पति के प्यार में डूबी दिखीं एक्ट्रेस

Meera Chopra Haldi ceremony मीरा चोपड़ा ( Meera Chopra ) ने भी हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल संग सात फेरे लिए । एक्ट्रेस की तस्वीर और वीडियो का सिलसिला सोशल मीडिया पर अभी जारी है । सोमवार को मीरा ने खुद अपनी हल्दी सेरेमनी और वेडिंग की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 18 Mar 2024 10:02 PM (IST)
Hero Image
मीरा चोपड़ा की हल्दी सेरेमनी (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के बाद उनकी छोटी बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने भी हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल संग सात फेरे लिए।

शादी भले ही खत्म हो चुकी हो, लेकिन एक्ट्रेस की तस्वीर और वीडियो का सिलसिला सोशल मीडिया पर अभी जारी है। सोमवार को मीरा ने खुद अपनी हल्दी सेरेमनी की एक झलक फैंस के साथ शेयर की।

यह भी पढ़ें- Meera Chopra की प्री वेडिंग की पहली फोटोज आईं सामने, कॉकटेल पार्टी में दिखा प्रियंका की बहन का दिलकश अंदाज

मीरा चोपड़ा की हल्दी

मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाल अपनी हल्दी सेरेमनी में येलो आउटफिट में नजर आए। मीरा ने अपना हल्दी लुक सेटल मेकअप, कर्ली हेयर और फूलों वाली ज्वेलरी के साथ पूरा किया है। इस लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। हल्दी सेरेमनी में ये कपल एक-दूजे के प्यार में डूबा नजर आया। दोनों ने एक-दूसरे को खूब हल्दी लगाई। मीरा ने वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- रक्षित के साथ मेरी शादी में सभी के पसंदीदा समारोह, हल्दी समारोह का मजा। 

View this post on Instagram

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

मीरा का वेडिंग लुक

हल्दी सेरेमनी के अलावा एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग लुक की भी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन तस्वीरों में लाल लहंगे में दुल्हन बनीं मीरा चोपड़ा बहुत ही प्यारी लग रही है। इस लुक के साथ मीरा ने गले में चोकर हार, नाक में नथ, कान में झुमके और मांगटीका कैरी किया हुआ है। 

View this post on Instagram

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

बता दें,मीरा ने फेमस डिजाइनर  सब्यसाची का लाल लहंगा पहना था। जो उन्हें पूरी रॉयल लुक दे रहा था। वहीं, रक्षित ऑफ-व्हाइट शेरवानी में अपनी लेडी लव के साथ जच रहे थे।

यह भी पढ़ें- Meera Chopra Wedding: मिस से मिसेज बनीं मीरा चोपड़ा, सब्यसाची के लाल जोड़े में अप्सरा लगीं प्रियंका की बहन