Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

3 Idiots: Aamir Khan को थप्पड़ मारने पर घूरने लगा था उनका बॉडीगार्ड, Mona Singh ने शेयर किए फिल्म से जुड़े किस्से

3 इडियट्स आज भी लोगों की पसंदीदा मूवी में से एक है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर समेत कई अन्य स्टार्स ने भी अहम भूमिका निभाई थी। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब हाल ही में मोना सिंह ने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। उन्होंने आमिर को लेकर भी बात की।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 03 Dec 2023 02:26 PM (IST)
Hero Image
3 इडियट्स एक्ट्रेस मोना सिंह (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सुपरहिट फिल्मों में से एक 3 इडियट्स आज भी लोगों की पसंदीदा मूवी में से एक है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के साथ मोना सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई थी। मोना सिंह ने करीना की बहन का किरदार निभाया था। अब हाल ही में, मोना सिंह ने एक इंटरव्यू में फिल्म से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

3 इडियट्स के एक सीन में देखने को मिला था कि मोना सिंह के किरदार को भारी बारिश के बीच प्रसव पीड़ा शुरू हो जाती है और अस्पताल ले जाने का कोई साधन नहीं होता है। इसके बाद रैंचो (आमिर खान) वैक्यूम क्लीनर से डिलीवरी करवाते हैं। अब इसी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने किस्सा शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Bollywood: 'डिजिटल प्लेटफॉर्म ने मुझे बिगाड़ दिया है, एक्ट्रेस मोना सिंह बोलीं- यहां आपको इंतजार नहीं करना पड़ता!

फुल सरदारनी जोश में मारा आमिर खान को थप्पड़

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिए एक इंटरव्यू में मोना सिंह ने महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे के बारे में कई बातें शेयर कीं। एक्ट्रेस ने शेयर किया कि 'टेबल टेनिस का सीन काफी अलग था और हर कोई अपनी कहानियां शेयर कर रहा था। मेरे आस-पास के सभी पुरुष मुझसे कह रहे थे, मेरी पत्नी ने यह किया, मेरी पत्नी ने वह किया। राजकुमार हिरानी सर ने मुझसे कहा, 'मेरी पत्नी ने मुझे बाहर निकाल दिया। माधवन ने मुझसे कहा, 'मेरी पत्नी ने मुझे काट लिया। तब ऐसा लगा, मुझे क्या करना चाहिए'।

एक्ट्रेस ने आगे शेयर करते हुए कहा कि आमिर सर ने मुझसे कहा, मोना तुम मुझे थप्पड़ मारो। मैंने उन्हें थप्पड़ मारा, लेकिन यह उतना जोरदार नहीं था। फिर आमिर ने मुझे कहा, असली वाला थप्पड़ मारो। फिर मैं सरदारनी जोश में आ गई और मैंने उन्हें थप्पड़ मार दिया। मुझे याद है कि उनका बॉडीगार्ड मुझे घूर रहा था और मैंने उनसे माफी मांगी। आमिर सर ने एक्टिंग करना जारी रखा, क्योंकि उन्हें यही पसंद है। वह चाहते थे कि रियल हो और मैंने यह सब रियल दिया।

बता दें कि 3 इडियट्स ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की, जिसमें आमिर, करीना कपूर और मोना सिंह के अलावा आर माधवन, शरमन जोशी, बोमन ईरानी और ओमी वैद्य जैसे अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'पान पर्दा जर्दा' में नजर आएंगी Mona Singh, लव स्टोरी-एक्शन और पारिवारिक ड्रामा का दिखेगा तड़का