Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह का भाई गिरफ्तार, 199 ग्राम कोकेन समेत ये चीजें बरामद, नाइजीरिया से जुड़े हैं तार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के भाई अमन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। उन्हें ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया गया है। अमन को चार अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है और मेडिकल जांच के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। साइबराबाद पुलिस के डीसीपी श्रीनिवास के मुताबिक अमन और बाकी के लोगों का मेडिकल टेस्ट किया गया जिसमें सभी पॉजिटिव निकले।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 15 Jul 2024 08:16 PM (IST)
Hero Image
अमन प्रीत सिंह और रकुल प्रीत सिंह

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के भाई अमन प्रीत सिंह को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। उनके साथ चार और लोग पकड़े गये हैं। तेलंगाना एंटी-नारकोटिक्स विभाग ने उनके पास से 199 ग्राम कोकेन बरामद किया है, जो कथित तौर पर बिक्री के लिए हैदराबाद लाया जा रहा था। 

आरोपियों के पास से बरामद हुई ये चीजें

राजेंद्र नगर जोन के साइबराबाद पुलिस के डीसीपी श्रीनिवास ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बताया कि एक फ्लैट पर छापेमारी की गई, जिसमें पांच लोगों की गिरफ्तारी हुई। ये सभी ड्रग्स केस में फंसे हैं। इनके नाम अमन प्रीत सिंह, अनिकेत रेड्डी, प्रसाद, माधुशन और निखिल धवन है। इन सभी के पास से 199 ग्राम कोकीन, 2 पासपोर्ट, 2 टू व्हीलर्स और 10 सेलफोन रिकवर किए गए।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh से फैन ने पूछा शादी कब कर रही हो? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब सुनकर हंस देंगे आप

नाइजीरिया से जुड़े हैं इस केस के तार

पुलिस के मुताबिक, पांच में से दो शख्स नाइजीरिया के हैं। इनमें से एक महिला है। इस ड्रग्स रैकेट के तार नाइजीरिया से जुड़े हैं, जिसका मास्टरमाइंड डिवेन इब्युका सुजी नाम का शख्स है। गिरफ्तार किए गए सभी पांच लोगों के यूरिन टेस्ट लिए गए। सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं। इन सभी के खिलाफ एनपीडीएस एक्ट के तहत लीगल एक्शन लिया जाएगा। 

— ANI (@ANI) July 15, 2024

पहले भी गिरफ्तार हो चुका है सुजी

पुलिस ने बताया, ''डिवेन इब्युका सुजी पहले भी ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हो चुका है। यह शख्स हैदराबाद में कम से कम बीस बार ड्र्गस सप्लाई कर चुका है। ये लोग अफ्रीकन देशों से ड्रग्स को दिल्ली लाते हैं। यहां से ट्रेन या फ्लाइट से पेडलर्स को ड्रग्स सप्लाई करते थे।''

इस पर अभी तक रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) या उनके परिवार की तरफ से बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन्स करने से परहेज नहीं...जब Rakul preet Singh ने इंटरव्यू में बोली थी ये बात, रखी थी शर्त