Move to Jagran APP

ओवरवेट होने के कारण कई बार रिजेक्ट हुईं थी एक्ट्रेस राशि खन्ना, अब बदल गया पूरा लुक

एक्ट्रेस राशि खन्ना (Rashii Khanna) अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ वेब सीरीज को फर्जी को लेकर चर्चा में है। हाल ही में राशि का पहला लुक सामने आ चुका है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 22 Jan 2023 01:36 PM (IST)
Hero Image
Raashii Khanna, Raashii Khanna transformation, Raashii Khanna farzi, Photo Credit Instagram Raashii Khanna

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Rashii Khanna Photos: तेलुगू, तमिल, मलयालम और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस राशि खन्ना (Rashii Khanna) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज को लेकर चर्चा में है। एक्ट्रेस जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ ओटीटी पर नजर आने वाली हैं। फर्जी से राशि का पहला लुक सामने आ चुका है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस के लिए इस रोल तक पहुंचा बेहद मुश्किल भरा रहा है।

ओवरवेट होने के कारण कई बार रिजेक्ट हुई थी एक्ट्रेस

राशि ने बॉलीवुड बबल संग बातचीत में कहा कि करियर के शुरुआती दौर में वह थोड़ी मोटी थीं। जब वह ऑडिशन देने जाती थी तो कास्टिंग डायरेक्टर्स उन्हें 'गैंस टैंकर' बोलकर रिजेक्ट करते थे। इस तरह के कमेंट सुनकर अदाकारा को काफी बुरा लगता था, लेकिन वह खुद को समझा लेती थी। फिर मैंने अपनी बॉडी पर काम किया। वेट लूज करने में मेहनत करनी शुरू की।

आउटसाइडर कहकर नहीं लेते थे फिल्मों में

इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि मैं ऑडिशन देने जाती थी तो लोग मुझे कहते थे कि आप सुंदर हो, लेकिन हम इसलिए आपको कास्ट नहीं कर सकते क्योंकि आप आउटसाइडर हो, फिल्म फ्लॉप हो गई तो क्या करेंगे, लेकिन मेरा वहां कहना होता था कि टैलेंट के दम पर अगर सिलेक्शन हो तो हम आउटसाइडर्स को भी मौके मिल सकते हैं।

प्लेबैक सिंगर रह चुकी हैं एक्ट्रेस

बेहद कम लोग जानते हैं कि राशि खन्ना एक्ट्रेस होने से पहले प्लेबैक सिंगर थीं। इस बारे में खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है। इतना नहीं ही राशि जॉन अब्राहम संग राशि फिल्म 'मद्रास कैफे' से डेब्यू कर चुकी हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने जॉन की वाइफ का किरदार निभाया था।

10 फरवरी को रिलीज होगी फर्जी

राज और डीके के निर्देशन में बनी 'फर्जी' में शाहिद कपूर एक कॉन 'आर्टिस्ट' के किरदार में हैं। तो वहीं, राशि मेघा नाम की एक सरकारी अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगी। आठ एपिसोड की यह सीरीज 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें- Kartik Aryan: 10 दिन के शूट के लिए 20 करोड़ रुपए, कहा- 'मैं 20 दिन में प्रो़ड्यूसर के पैसे डबल कर देता हूं।'

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan की बहन सुनैना की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं सबा आजाद, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीर