Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha: ऐसे कलाकार को मिले मौका, जो कहानी के लिए लगा दे जान; अपने करियर में ऋचा को इस बात का रहा मलाल

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बताया कि उनके करियर के शुरुआती दौर में कई बार सब कुछ तय हो जाने के बाद भी कलाकार को आखिरी समय पर उस फिल्म से हटा दिया जाता है। ऋचा ने आगे बताया कि जिन फिल्मों में मुझे सिलेक्ट कर लेने के बाद भी मौके नहीं मिले वह उन फिल्मों की बदकिस्मती है। वह फिल्में चली भी नहीं थीं।

By Smita SrivastavaEdited By: Shubham SharmaUpdated: Wed, 08 Nov 2023 03:30 AM (IST)
Hero Image
निर्माता भी हैं रिचा चढ्ढा। (सोशल मीडिया)

जेएनएन, मुंबई। कई कलाकार यह मानते हैं कि सही फिल्म के आडिशन पर, सही समय पर मौजूद होना भी किस्मत की बात होती है। कई बार सब कुछ तय हो जाने के बाद भी कलाकार को आखिरी समय पर उस फिल्म से हटा दिया जाता है। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ भी ऐसा करियर के शुरुआती दौर में हुआ है। हालांकि ऋचा इससे निराश होने की बजाय इसे अलग तरह से देखती हैं।

कलाकारों को कई बार रह जाता है मलाल  

वह कहती हैं कि जिन फिल्मों में मुझे सिलेक्ट कर लेने के बाद भी मौके नहीं मिले, वह उन फिल्मों की बदकिस्मती है। वह फिल्में चली भी नहीं थीं। अगर सही कास्ट कर लिया होता, तो शायद वह फिल्में चल जाती। कलाकारों को कई बार इस बात का मलाल रह जाता है कि शायद मैं उस किरदार को बेहतर कर पाती।

यह भी पढ़ें: Tiger 3: सलमान खान की 'टाइगर 3' के सामने शाह रुख खान की Jawan का चैलेंज, इन रिकॉर्ड पर रहेगी नजर?

मेहनत नहीं की तो फिर क्या फायदा

दूसरी बात यह है कि अगर पियानो बजाने वाले का रोल है, तो उसे सीखने में उस कलाकार को मेहनत करनी चाहिए। अगर मेहनत नहीं की है, तो फिर क्या फायदा। अब वह दिन गए, जब बिना मेहनत के काम चल जाता था। यह बातें खटकती हैं। हमेशा ऐसे कलाकार को मौका देना चाहिए, जो आपकी कहानी के लिए अपनी जान लगा दे।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव का भी मुद्दा तय कर गया बिहार का आर्थिक सर्वे, अन्य राज्यों में भी जोर पकड़ेगी मांग