Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एक्ट्रेस Saira Banu ने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर मनाया अपना 80वां जन्मदिन, देखें तस्वीरें

सायरा बानो (Saira Banu ) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी पुरानी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। इस बार अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपने जन्मदिन की फोटोज शेयर की है । बता दें उन्होंने 23 अगस्‍त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इन तस्वीरों के साथ बड़ा सा मैसेज भी लिखा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 25 Aug 2024 06:23 PM (IST)
Hero Image
सायरा बानो का जन्मदिन ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस सायरा बानो ने 23 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। साल 1944 में उनका मसूरी, उत्तराखंड में जन्म हुआ था। ये तीसरी बार था जब अभिनेत्री ने 'साहब' यानी दिलीप कुमार के जाने के बाद अपना जन्मदिन मनाया।

इस साल वह पूरे 80 साल की हो गई हैं। रविवार को उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक साझा की। उन्होंने अपने इस खास दिन को परिवार के साथ मनाया। इसी के साथ बड़ा सा मैसेज भी लिखा है। 

सायरा बानो का पोस्ट

अभिनेत्री ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-  यदि आप मुझसे पूछें तो जीवन को कई तरीकों से मापा जा सकता है। मेरा मानना ​​है कि यह आपके अपने लोगों की संगति में है। वे लोग जो आपसे प्यार करते हैं। मैं अपने परिवार और दोस्तों के स्नेह और समर्थन से खुद को धन्य मानती हूं।

यह भी पढ़ें-  'मैं हमेशा के लिए सिर्फ आपकी...' Dilip Kumar की डेथ एनिवर्सरी पर Saira Banu ने लिखा इमोशनल पोस्ट

View this post on Instagram

A post shared by Saira Banu Khan (@sairabanu)

आगे उन्होंने लिखा-  मैं अपने बेटे @rehanahmed_bjp का आभारी हूं, जो मेरे सबसे बड़े भाई, सुल्तान भाई और उनकी बेटी शाहीन का बेटा है, जिन्होंने मुंबई में रहने के लिए विशेष प्रयास किया। अनाया और अंशारा को भी धन्यवाद जिन्होंने मेरे घर की सुंदर सजाया। इन दोनों ने जोर देकर कहा कि मैं डिनर के लिए बाहर जाऊं, यह जानते हुए कि मैं अपना घर ज्यादा देर तक खुद से दूर नहीं छोड़ती हूं। मेरा परिवार ने मेरे 80वें जन्मदिन को यादगार बना दिया।

जंगली से की थी करियर की शुरुआत

एक्ट्रेस ने फिल्म जंगली से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। जो साल 1961 में रिलीज हुई थी, जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। फिल्मों  में आने के कुछ वक्त बाद ही उन्होंने अभिनेता दिलीप कुमार से शादी रचाई। 

यह भी पढ़ें-  'तुम एक खूबसूरत लड़की बन गई हो', जन्मदिन पर Saira Banu को याद आई Dilip Kumar की बात