Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shabana Azmi ने शेयर किया 'धक धक' को लेकर अपना रिव्यू, बताया कैसी है दीया मिर्जा स्टारर फिल्म

थैंक यू फॉर कमिंग के बाद अब जल्द एक और फिल्म रिलीज होने वाली है जो वुमन ओरिएंटेड मूवी होगी। यह फिल्म तरुण दुदेजा के निर्देशन में बनी है। इसमें दीया मिर्जा फातिमा सना शेख रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी दिखाई देने वाली हैं। बीते दिन इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई जिस पर अब शबाना आजमी ने अपना रिव्यू दिया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 05:47 PM (IST)
Hero Image
शबाना आजमी ने दीया धक धक का रिव्यू (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Dhak Dhak: तरुण दुदेजा के निर्देशन में फिल्म 'धक-धक' कुछ ही दिनों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म भी 'थैंक यू फॉर कमिंग' की तरह वुमन ओरिएंटेड होने वाली है। इस फिल्म में दीया मिर्जा, फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। बीते दिन इस फिल्म की स्क्रीनिंग हुई थी, जिसके बाद अब इस पर रिव्यू आने शुरू हो गए हैं।

हाल ही में, बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की पूरी टीम की तारीफ करते हुए एक पोस्ट किया। उनके इस पोस्ट पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने आभार भी व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें: Dhak Dhak Trailer Out: बाइक से 18,380 फीट की ऊंचाई पर जाना चाहती हैं नानी, सफर के लिए गर्ल गैंग ने कसी कमर

शबाना आजमी ने 'धक-धक' का किया रिव्यू

बॉलीवुड की फेमस और दिग्गज एक्ट्रेस में से एक शबाना आजमी ने 'धक धक' फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'महिला संबंधों के बारे में कितनी दिल छू लेने वाली फिल्म है। पूरी टीम को बधाई। रत्ना पाठक शाह शानदार हैं। दीया मिर्जा के कमजोर किरदार में भी मजबूती है। फातिमा सना शेख उत्साही हैं और संजना सांघी मजाकिया और प्यारी हैं। फिल्म जरूर देखें। निर्देशक तरुण दुदेजा को थम्स अप।

View this post on Instagram

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18)

दीया मिर्जा ने किया कमेंट

शबाना आजमी के इस पोस्ट पर दीया मिर्जा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा 'धन्यवाद अम्मा। इसके आगे उन्होंने पोस्ट में शबाना आजमी की तारीफ की। इसके अलावा कई और लोगों ने भी उनके इस पोस्ट पर कमेंट किए। इसके साथ ही दीया मिर्जा ने तरुण डुडेजा का आभार व्यक्त करते हुए एक नोट लिखा था। उसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने 'धक-धक' जैसी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए 23 साल तक इंतजार किया है।

कब रिलीज होगी 'धक धक'

'धक धक' 13 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो अलग-अलग उम्र और सोशल बैकग्राउंड से आने वाली चार महिलाओं की रोड ट्रिप की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह भी पढ़ें: Dhak Dhak Release Date: बाइक पर सवार होकर अपनी महिला गैंग के साथ निकलीं फातिमा सना शेख, तापसी ने कही ये बात