Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shilpa Shetty Video: गिरते-गिरते बची शिल्पा शेट्टी, इस खास शख्स का हाथ थाम खुद को यूं संभाला

शिल्पा शेट्टी अब धीरे-धीरे अपनी पैर की चोट से रिकवर को रही हैं। हाल में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वह अपने डॉक्टर्स का धन्यवाद कह रही थी। वहीं अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमे उनके साथ एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 11 Oct 2022 12:16 PM (IST)
Hero Image
Shilpa Shetty Video, Photo Credit Instagram, Raj

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shilpa Shetty Video: शिल्पा शेट्टी पिछले दो महीने से घुटने की इंजरी से जूझ रही हैं। हालांकि अब एक्ट्रेस पहले से काफी बेहतर हो रही है। सोशल मीडिया पर लगातार अपनी वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी बीच शिल्पा का एक वीडिया सामने आया है, जिसमे वह अपनी मां संग मुंबई की एक शॉप पर जाती नजर आ रही है। इसी बीच एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा होता है जिसके बाद वह थोड़ा डर जाती है।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: अभिषेक बच्चन से लेकर नातिन नव्या नंदा तक, परिवार ने ऐसे खास बनाया बिग बी का जन्मदिन

गिरते गिरते बची शिल्पा शेट्टी

सोमवार को शिल्पा मां सुनंदा शेट्टी के साथ शॉपिंग के लिए एक शो रूम में जा रहीं थी। इस बीच जैसे ही एक्ट्रेस ने शो रूम का गेट खोला तो वह लड़खड़ाई ऐसे में उन्होंने एक से अपनी मां का हाथ थामा। इस हादसे के बाद एक्ट्रेस ने वहां खड़े पैपराज़ी को आंख दिखाई और कहा इसलिए बोलती हूं.... इसलिए बोलती हूं....। दरअसल, शिल्पा अपनी चोट के कारण पिछले दो महीने से घर पर रेस्ट कर रही हैं। ऐसे में जब एक्ट्रेस बाहर निकली तो मीडिया ने उन्गें घेर लिया और तस्वीरे के लिए आवाज लगाने लगे। ऐसे में उनका बेलेंस बिगड़ता नजर आया। शिल्पा शेट्टी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शिल्पा इन प्रोजेक्ट में आएंगी नजर

आपको बता दें कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी घायल हो गई थीं। इन दिनों वह ‘सुखी’ फिल्म और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। यह फिक्शनल सीरीज होगी जो अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी। शिल्पा शेट्टी पहली बार एक फीमेल कॉप के रोल को निभाती दिखेंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

यह भी पढ़ें- Chhello Show Actor Died: रिलीज से पहले चाइल्ड एक्टर राहुल कोली का निधन, ऑस्कर में जाने वाली है फिल्म