Move to Jagran APP

Shatrughan Sinha और रीना रॉय के रिश्ते की अफवाहों पर जब सोनाक्षी ने तोड़ी थी चुप्पी, बोलीं- मुझे ये तब पता चला

साल 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक रहीं रीना रॉय के साथ ज्वालामुखी मिलाप और नसीब समेत कई फिल्मों में काम किया था। उस दौरान यह अफवाहें उड़ी थी कि शादीशुदा होने के बावजूद एक्टर उन्हें डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने कभी इस पर बात नहीं की। वहीं सालों बाद सोनाक्षी ने इस पर अपना रिएक्शन दिया था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 01 Jul 2024 04:03 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 04:03 PM (IST)
सोनाक्षी ने जब की थी रीना रॉय को लेकर बात (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ रजिस्टर्ड मैरिज की। उनकी शादी में परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। रजिस्टर्ड मैरिज के बाद दोनों ने ग्रैंड रिसेप्शन रखा, जिसमें बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं।

एक्ट्रेस की शादी की वीडियो और फोटोज देखने के बाद कुछ लोगों ने यह भी कहा कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से नाखुश लग रहे हैं। वहीं, दोनों भाई भी वेडिंग में नजर नहीं आए, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सालों पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थी कि शत्रुघ्न सिन्हा शादीशुदा होने के बावजूद रीना रॉय से प्यार कर बैठे थे और एक इंटरव्यू में खुद सोनाक्षी ने इस पर बात भी की थी।

यह भी पढ़ें: बीवी Sonakshi Sinha का पूरा ख्याल रख रहे हैं जहीर इकबाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया क्यूट वीडियो

शत्रुघ्न-रीना रॉय के रिश्ते पर बोली थी ये बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने साल 1980 में एक्ट्रेस पूनम सिन्हा से शादी की थी। उसी समय अभिनेता ने रीना रॉय के साथ कई फिल्मों में काम किया था। तब ऐसी अफवाहें आने लगी थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस पर बात नहीं की। सालों बाद जब एक इंटरव्यू में सोनाक्षी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सबके सामने अपनी बात रखी।

Photo Credit: Shatrughan Sinha/X

काफी साल पहले मसाला को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी से इस पर बात करते हुए कहा था कि मुझे लगता है कि यह तब हुआ, जब मैं पैदा भी नहीं हुई थी और मुझे तब पता चला जब मैं बड़ी हुई और चीजों को समझना शुरू किया था, लेकिन मैं अपने पिता को सालों पहले किए गए किसी भी काम के लिए सूली पर चढ़ाने नही जा रही हूं।

यह उनका पास्ट है और हर किसी का पास्ट होता है। इसलिए मैं इसके बारे में बहुत अधिक नहीं सोचती। न ही मैं इस पर ध्यान देती हूं। यह बस कुछ लोगों के लिए अच्छी सुर्खियां और गपशप हो सकती है, लेकिन मेरे लिए यह मेरा परिवार है।

यह भी पढ़ें: बहन Sonakshi Sinha की शादी को लेकर फिर लव सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मेरे लिए परिवार...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.