Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Swara Bhaskar Baby Shower: फहाद ने दिया स्वरा भास्कर को सरप्राइज, अपने बेबी शॉवर में पजामा पहने दिखी एक्ट्रेस

Swara Bhaskar Baby Shower एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी गोद भराई की कुछ तस्वीरें और वीडियो डाली है। एक्ट्रेस के पति ने उन्हें सरप्राइज दिया है। ऐसे में स्वरा का चेहरा देखने वाला है। बता दें कि एक्ट्रेस अक्टूबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 18 Sep 2023 03:38 PM (IST)
Hero Image
Swara Bhaskar Baby Shower (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Swara Bhaskar Baby Shower: बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस समय वो अपने इस फेज को एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में उनकी गोद भराई का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने पति फहाद, परिवार और दोस्तों का गोद भराई वाला सरप्राइज देख कर हैरान रह गई हैं। स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने जून में प्रेगनेंसी का ऐलान किया था। इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Swara Bhasker Baby Bum Video: जल्द मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, एक्ट्रेस ने दिखाई बेबी बंप की एक झलक

स्वरा भास्कर को मिला बेबी शॉवर का सरप्राइज

आज यानी 18 सितंबर को एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्वरा और उनके पति फहाद जैसे ही घर में एंट्री करते हैं, उनके दोस्त जोर से सरप्राइज बोलते हुए सुनाई देते हैं। ऐसे में स्वरा का चेहरा देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस सरप्राइज से वह कितनी खुश हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इस दौरान स्वरा ब्राउन रंग के प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट में दिखाई दे रही हैं। वहीं, फहाद ने कुर्ता और पजामा पहना हुआ था। कुछ तस्वीरों में दोनों केक काटते हुए, तो कुछ में 'मम्मी टू बी' और 'पापा टू बी' का गुब्बारा पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेत्री स्वरा ने जताया आभार

तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कैप्शन में भी एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा 'मुझे सरप्राइज पसंद हैं। पिछले हफ्ते, मेरे सबसे पुराने दोस्तों में से एक समर और लक्स और फहाद ने मुझे गोद भराई के रूप में सबसे प्यारा सरप्राइज दिया, जिसकी वे मुझे भनक लगे बिना ही योजना बनाने और उसे सफल करने में कामयाब रहे।

मुझे इस बात की भनक तक नहीं थी, मैं पजामा पहनकर आई थी। मैं उन्हें तब तक नहीं पकड़ पाई, जब तक मैंने खुशी और प्रियतना बासु को बाहर आते हुए नहीं देखा और तब भी मैं बस भ्रमित हो रही थी। इसके आगे उन्होंने अपने दोस्तों को बेबी शॉवर की प्लानिंग के लिए धन्यवाद दिया। इसके आगे उन्होंने लिखा 'दिल बहुत भरा हुआ है। यह बच्चा बहुत भाग्यशाली है कि वह इतने प्यारे और अद्भुत मासी और मामा और नाना -नानी से घिरा हुआ है। आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: Veere Di Wedding 2: जल्द आ रही है 'वीरे दी वेडिंग 2', जानें- कब तक शुरू होगी शूटिंग?