Move to Jagran APP

Babli Bouncer Trailer: बाउंसर के किरदार में नजर आएंगी तमन्ना भाटिया, ट्रेलर में दिखा धाकड़ अंदाज

फिल्म बाहुबली में अपनी अदायगी से दर्शकों का मन मोह लेने वाली तमन्ना भाटिया बाउंसर बनकर हंसाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म बबली बाउंसर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को अभी तक फैंस का अच्छा रिएक्शन मिला है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 05 Sep 2022 04:18 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Tamannah Bhatia from Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। Babli Bouncer Trailer: साउथ की 'मिल्की ब्यूटी' तमन्ना मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बबली बाउंसर' में धाकड़ अंदाज में नजर आएंगी। तमन्ना का यह अंदाज कितना पसंद आएगा, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन फिलहाल नया लुक काबिले तारीफ है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म को थिएटर में रिलीज ना करते हुए तीन भाषाओं में ओटीटी प्लेटफार्म पर उतारा जाएगा। 'बबली बाउंसर' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी दर्शकों को देखने को मिलेगी। मूवी में सौरभ शुक्ला और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

'बबली बाउंसर' स्टार स्टूडियोज ने बनाया है। फिल्म की कहानी असोला फतेहपुर (जिसे विलेज ऑफ बाउंसर भी कहा जाता है) में स्थापित है। फिल्म में तमन्ना, बाउंसर बबली का किरदार निभाती दिखेंगी। वह पहलवानी करती है, मर्दों के अखाड़े में अच्छे अच्छों को धूल चटाती है। लेकिन, उसके सपने यही नहीं खत्म होते। वह कुछ बड़ा करना चाहती है। इसलिए अपने सपनों को पूरा करने के लिए निकल पड़ती है दिल्ली यात्रा पर। ट्रेलर में देखने को मिलता है कि बबली के पिता उसके बाउंसर बनने के सपने को लेकर सपोर्टिव हैं, लेकिन बबली की मां को इससे आपत्ति है। वह चाहती हैं कि बाकी लड़कियों की तरह उनकी बेटी भी खाना बनाना सीख ले और सही समय घर बसा ले। अब बबली को अपने ड्रीम को पूरा करने में कितने पापड़ बेलने पड़ते हैं, यह तो 23 सितंबर को ही पता चल पाएगा। बहरहाल, फिल्म का ट्रेलर काफी प्रोमिसिंग लग रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

तमन्ना भाटिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

तमन्ना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो उनकी किटी में एक कॉमेडी मूवी प्लान ए प्लान बी (Plan A Plan B) भी है। उनकी ये फिल्म रितेश देशमुख के साथ है, जिसका प्रीमियर 30 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। फिल्म में वेटेरन एक्टर पूनम ढिलोन भी होंगी। प्लान ए प्लान बी को रजत अरोड़ा, त्रिलोक मल्होत्रा और केआर हरीश प्रोड्यूस करेंगे। वहीं, इस फिल्म से रितेश देशमुख डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut On Mahesh Bhatt: कंगना रनोट ने वीडियो शेयर कर महेश भट्ट से पूछा- क्यों छिपा रहे असली नाम?