Move to Jagran APP

लंदन विश्वविद्यालय देगा Twinkle Khanna को ये अवॉर्ड, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर उड़ाया 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की कास्ट का मजाक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी एजुकेशनल अचीवमेंट्स को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। साथ ही उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर को लेकर भी मजाक उड़ाया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
ट्विंकल खन्ना और करण जौहर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बड़े पर्दे से दूरी बना रखी है, लेकिन वह अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर वहां अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। पिछले साल एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्होंने लंदन यूनिवर्सिटी के गोल्डस्मिथ्स में फिक्शन राइटिंग में मास्टर डिग्री के लिए एडमिशन लिया है।

इसके बाद ट्विंकल खन्ना ने पिछले महीने इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपनी मास्टर डिग्री पूरी कर ली है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी पढ़ाई और अचीवमेंट के बारे में जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की कास्ट को लेकर भी पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Twinkle Khanna Son: जब ट्विंकल खन्ना ने आरव से मांगा था उनका आईडी पासवर्ड, बेटे ने दिया था ऐसा जवाब

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की कास्ट को लेकर कही ये बात

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक अपनी तस्वीर और दूसरी अपनी एजुकेशनल अचीवमेंट्स को लेकर फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'यह मेरे लिए काफी बड़ा लम्हा है। पहले मैं इसे शेयर करने से झिझक रही थी। हालांकि, इससे पता चलता है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है और यह आपको आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने से नहीं रोक सकती'।

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इसके आगे उन्होंने लिखा 'मुझे अपने अंतिम शोध के लिए डिग्री मिली, जिसे अब गोल्डस्मिथ्स लंदन यूनिवर्सिटी ने पैट कवानाघ पुरस्कार के लिए भी सूचीबद्ध किया है। इस मौके पर मैं कहना चाहूंगी कि शायद मेरे पुराने दोस्त ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में गलत कलाकारों को कास्ट किया था'।

अक्षय कुमार ने की पत्नी की तारीफ

ट्विंकल खन्ना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा 'बधाई हो टीना, हम सभी को इतना गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद। इसके साथ ही करण जौहर ने भी एक्ट्रेस को बधाई दी और लिखा तुम पर गर्व है। साथ ही उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' वाली कास्ट को लेकर लिखा कि तुम सही हो आप साल की शाश्वत छात्र हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar और Twinkle Khanna ने की ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक से मुलाकात, शेयर किया खास वीडियो