Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Actress Without Makeup: दीपिका से लेकर कटरीना तक, बिना मेकअप इतनी डरावनी लगती हैं बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस

Bollywood Actress Without Makeup Look बॉलीवुड एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने इतने लोग है कि इनकी एक झलक के लिए फैंस तरसते हैं। पर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें मौजूद हैं जिन्हें देख आप भी खौफ में आ सकते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 11 Jul 2022 11:37 AM (IST)
Hero Image
Deepika Padukone, Katrina Kaif, Sonam Kapoor, Priyanka chopra, Without Makeup look

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। घर से बाहर पैर रखते ही मीडिया के कैमरे इन्हें कैप्चर करने लगते हैं। क्या एयरपोर्ट, क्या लंच आउटिंग, हर जगह इन्हें पैपराजी फॉलो करते हैं। ऐसे में इन एक्ट्रेस पर काफी प्रेशर होता है हर वक्त टिप-टॉप बनकर रहने का। ऐसा इसलिए भी क्योंकि सोशल मीडिया के जमाने में यूजर जाने कब इन्हें लुक्स और मेकअप को लेकर ट्रोल करने लग जाए, इन्हें खुद पता नहीं होता। वैसे आपको बता दें कि इंटरनेट पर इन हसीन एक्ट्रेस की बिना मेकअप तस्वीर पहले से मौजूद हैं। कुछ तो ऐसी लग रही हैं जिन्हें देख पहचान पाना लगभग मुश्किल है। तीसरी वाली को देखकर तो आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे।

Priyanka Chopra No Makeup Look

प्रियंका चोपड़ा आजकल हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखा रही हैं। शादी करके वहां सेटल हो गई पीसी की खूबसूरती के दीवाने भारत में भी करोड़ों हैं, पर सोशल मीडिया पर उनकी एक ऐसी तस्वीर मौजूद है जिसे देख उनके फैंस शॉक्ड रह जाएंगे। हालांकि इस फोटो में वो गर्ल नेक्स्ट डोर लग रही हैं।

Sonam Kapoor No Makeup Look

सोनम कपूर की ये तस्वीर देख आपको अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा कि क्या है वहीं फैशन आइकॉन सोनम है जिन्हें यंग लड़कियां अपना आइडल मानती हैं।

दीपिका पादुकोण हर दिल अजीज हैं। उनकी खूबसूरती की मिसाल दी जाती है। पर शर्त लगा लीजिए बिना मेकअप के आप उन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। यकीन नहीं होता तो ये रहा सबूत...

Katrina Kaif No Makeup Look

आपकी प्यारी कटरीना कैफ आजकल विक्की कौशल के साथ अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। उनकी ब्यूटी को लोग नेचुरल मानते हैं। पर क्या आपको पता है कि है कि कटरीना नो मेकअप लुक में कैसी दिखती हैं, नहीं.. तो यहां देखिए।

Shilpa Shetty No Makeup Look

47 साल की शिल्पा शेट्टी को देखकर आजकल लड़कियां उनके जैसा फिगर और लुक्स चाहतीं हैं पर वहीं लड़कियां बेहोश हो जाएंगी ये देखकर कि बिना मेकअप शिल्पा कितनी अलग दिखती हैं।