Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Kerala Story की सफलता पर बोली अदा शर्मा, कहा- नसीरूद्दीन शाह व कमल हासन के कमेंट्स का नहीं पड़ा कोई प्रभाव

Adah Sharma On Naseeruddin Shah And Kamal Haasan इस फिल्म के ट्रेलर में यह दावा किया गया था कि केरल से अब तक 32000 लड़कियां आतंकवाद का शिकार हो चुकी है और उनका जबरन धर्मांतरण किया गया है। इस फिल्म को लेकर कमल हासन और नसीरूद्दीन शाह ने कमेंट्स किये थे। अब इसपर अदा शर्मा ने अपनी बात रखी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Thu, 13 Jul 2023 07:29 PM (IST)
Hero Image
Adah Sharma On Naseeruddin Shah And Kamal Haasan

नई दिल्ली, जेएनएन। Adah Sharma On Naseeruddin Shah And Kamal Haasan: अदा शर्मा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। अब अदा शर्मा इसकी सफलता से खुशी से फूली नहीं समा रही है। वहीं, उन्होंने फिल्म की रिलीज के दौरान कमल हासन और नसीरूद्दीन शाह के बयानों पर भी प्रतिक्रिया दी है। गौरतलब है कि इन दोनों ने फिल्म के खिलाफ बयान दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by shukla ambesh (@shuklaambesh2)

कमल हासन व नसीरूद्दीन शाह ने द केरल स्टोरी पर क्या कहा था?

फिल्म द केरल स्टोरी पर कमल हासन ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा था,

"मैं इस फिल्म के खिलाफ हूं। यह एक प्रोपेगेंडा फिल्म है। सच्ची कहानी लिखने से बातें सच नहीं हो जाती। इसे वाकई में सच होना पड़ता है जो कि सच नहीं है।"

वहीं, नसीरूद्दीन शाह ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, 

"दर्शक जिस प्रकार की फिल्में देखने का चयन कर रहे हैं, यह उसी प्रकार है जैसे नाजी की जर्मनी ने ज्यू समुदाय पर अत्याचार किया था।"

अदा शर्मा ने कमल हासन व नसीरूद्दीन शाह के बयानों पर क्या कहा है?

जागरण डिजिटल से एक्सक्लूसिव बातचीत में अदा शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है। इस बारे में बताते हुए एक्ट्रेस कहती हैं,

"हमारे देश में जो अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। मैं उससे काफी खुश हूं, जहां फिल्म भी देखें बिना भी उस पर टिप्पणी की जा सकती है या उसे पब्लिकली नकारा जा सकता है। कोई भी किसी के बारे में कुछ भी कह सकता है और बिना उसकी भरपाई किए, वह आराम से जिंदगी जी सकता है। यह भारत की खूबसूरती है। मुझे मेरे देश से प्यार है। यहां अलग-अलग विचारधारा के लोग साथ रहते हैं। भले ही, बड़े-बड़े कलाकारों ने फिल्म को लेकर बहुत कुछ कहा हो लेकिन दर्शकों ने इस फिल्म को देखा जो कि आतंकवाद को काले चेहरे को उजागर करती है।"

द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ रुपये का व्यापार किया है?

द केरल स्टोरी फिल्म 40 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई थी। वहीं, इसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार किया है। हाल ही में, फिल्म ने अपनी रिलीज के 50 दिन सिनेमाघरों में पूरे किए हैं। यह आज भी अच्छा व्यापार कर रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)