Move to Jagran APP

'मैं भले ही शिफ्ट हो गई हूं लेकिन...', सुशांत का घर लेने पर Adah Sharma के माता-पिता ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Adah Sharma इसी साल मुंबई में बांद्रा स्थित उस फ्लैट में शिफ्ट हुईं जहां मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रहा करते थे। पिछले चार सालों से यह फ्लैट खाली था और इस साल अदा ने इसे किराये पर लिया। दिवंगत अभिनेता के घर पर शिफ्ट होने को लेकर अदा ने चुप्पी तोड़ी है। जानिए उन्होंने क्या कहा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 10 Jun 2024 10:53 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 10:53 AM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने पर बोलीं अदा शर्मा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'द केरल स्टोरी' स्टार अदा शर्मा (Adah Sharma) जब से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुई हैं, तभी से सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले साल अभिनेत्री बांद्रा में स्थित फ्लैट देखने के लिए गई थीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई थीं। फ्लैट में शिफ्ट होने के बाद अदा ने इसका राज खोला।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के समुद्र के किनारे स्थित इमारत मोंट ब्लांक में अपने फ्लैट में मृत पाये गये थे। सुशांत के निधन के बाद से ही उनका फ्लैट खाली था। कुछ समय पहले ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने बताया था कि इस फ्लैट के लिए कोई किरायेदार नहीं मिल रहा है। लोग रहने से डर रहे हैं। मगर जब अदा को घर के बाहर देखा गया तो हर कोई दंग रह गया। 

सुशांत के घर में शिफ्ट होने पर बोलीं अदा शर्मा

एक हालिया इंटरव्यू में अदा शर्मा ने बताया कि उन्हें सुशांत के घर में कोई डर नहीं लगा, उल्टा उन्हें वहां पॉजिटिव वाइब्स आईं। न्यूज 18 के साथ बातचीत में 'बस्तर' एक्ट्रेस ने कहा- 

चाहे कोई फिल्म करना हो या घर में शिफ्ट होना हो, मैं सभी फैसले दिल से लेती हूं, इसलिए मैं अपने किसी भी फैसले पर कभी शक नहीं करती हूं। मैं शारीरिक रूप से एक नई जगह पर शिफ्ट हो गई हूं, लेकिन मेरी पर्मानेंट जगह हमेशा लाखों लोगों के दिलों में रहेगा।

सुशांत का घर लेने पर माता-पिता का था ऐसा रिएक्शन

अदा ने बताया कि परिवार ने भी उनके फैसले में साथ दिया और वह इससे बिल्कुल भी परेशान नहीं हुए थे। उन्होंने कहा कि उनका परिवार बहुत विश्वास और खुशी के साथ जिंदगी जीता है। एक्ट्रेस ने कहा- 

मेरा परिवार बिल्कुल मेरी तरह है। बहुत ही सहज बुद्धि वाले लोग हैं, जो अपने दिल में बहुत विश्वास और खुशी के साथ जीवन जीते हैं। 

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं Adah Sharma, बोलीं- 'यह घर मुझे...'

प्राइवेसी का हनन करने पर अदा शर्मा

अदा शर्मा अपनी प्राइवेट लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखती हैं, लेकिन जब से वह सुशांत के घर में शिफ्ट हुई हैं तभी से वह हेडलाइंस में छाई हुई हैं। इस बारे में अभिनेत्री ने कहा-

मुझे लगता है कि हर किसी को पता चल गया होगा कि मैं कितनी प्राइवेट इंसान हूं। मैं बहुत कम चीजों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं जो मैं आगे भी करती रहूंगी, लेकिन जिन चीजों को मैं शेयर नहीं करती, उनके लिए मैं काफी प्रोटेक्टिव हूं। हमारा मीडिया संवेदनशील और बुद्धिमान है। मुझे यकीन है कि वे निश्चित रूप से इसका सम्मान करेंगे।

आखिरी बार अदा शर्मा को फिल्म 'बस्तर: नक्सल स्टोरी' में देखा गया था, जो 'द केरल स्टोरी' की तरह बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में रहने पर Adah Sharma ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'जब मैं वह घर देखने गई तो...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.