Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुशांत सिंह राजपूत के घर में रहने पर Adah Sharma को लगता है अजीब? बोलीं- 'डर होना चाहिए किसी भी चीज का'

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 1920 में भूतनी की एक्टिंग कर सबको हैरत में डाल दिया था। इसके बाद द केरल स्टोरी बस्तर द नक्सल मूवी जैसी फिल्मों से एक बार फिर उन्होंने लोगों का दिल जीता। हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस उस फ्लैट में रहने को लेकर चर्चा में हैं जिसमें कभी सुशांत सिंह राजपूत रहते थे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 14 Aug 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
अदा शर्मा और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। '1920' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) लंबे समय से अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वह कुछ महीने पहले ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट में शिफ्ट हुई हैं। अदा अपने परिवार के साथ उसी घर में रह रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें यहां रहने पर कैसा लगता है। 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनका बांद्रा स्थित अपार्टमेंट खाली पड़ा था। किसी किराएदार ने उस घर को लेने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। वहीं, अब इंस्टैंट बॉलीवुड से बातचीत में उसी घर में रह रहीं अदा शर्मा ने वहां रहने का एक्सपीरियंस शेयर किया। इसी के साथ एक्ट्रेस ने ये भी क्लियर किया कि वह वहां रेंट पर रह रही हैं, उसे खरीदा नहीं है।

यह भी पढ़ें: 'मैं भले ही शिफ्ट हो गई हूं लेकिन...', सुशांत का घर लेने पर Adah Sharma के माता-पिता ने दिया था ऐसा रिएक्शन

सुशांत के फ्लैट में रहने पर लगता है डर?

अदा से पूछा गया कि क्या उन्हें उस अपार्टमेंट में रहने में डर लगता है, जहां कभी सुशांत सिंह राजपूत रहा करते थे। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, ''क्यों डर लगना चाहिए? अगर लाइफ में आपने कुछ गलत नहीं किया है, तो डर किस बात का। अगर आप कुछ गिल्ट में हो या आपने कुछ गलत किया है, तो मुझे लगता है कि डर होना चाहिए किसी भी चीज का।''

इन फीचर्स वाला है अपार्टमेंट

बता दें कि अदा शर्मा जिस अपार्टमेंट में रह रही हैं, वह बांद्रा वेस्ट में है। वहां मॉन्ट ब्लैंक बिल्डिंग के छठे फ्लोर पर यह अपार्टमेंट है। अगर इसके फीचर्स की बात करें, तो यह चार बेडरूम वाला अपार्टमेंट है। इसमें एक बड़ी सी छत भी है।

14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। उनका शव उनके अपार्टमेंट में ही मिला। एक्टर के निधन के बाद से यह अपार्टमेंट खाली पड़ा था।

यह भी पढ़ें: 'सुशांत भी रेंट पर रहता था', नए घर को लेकर Adah Sharma ने किया रिएक्ट, बताया- किसके साथ भर रहीं किराया