Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट में शिफ्ट हुईं Adah Sharma, बोलीं- 'यह घर मुझे...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस Adah Sharma काफी समय से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई वाले घर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्हें लेकर अक्सर यह खबर आती रही है कि वो जल्द ही इस घर को खरीदने वाली हैं या इसे किराए पर लेने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने खुद बताया दिया है कि वह इस घर में शिफ्ट हो गई हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 02 Jun 2024 10:59 AM (IST)
Hero Image
सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट हुईं अदा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बस्तर द नक्सल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) पिछले काफी समय से अपने काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्हें लेकर अक्सर यह खबरें आती रही हैं कि वह जल्द ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मुंबई वाले अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने खुद यह बताया दिया है कि वो एक्टर के घर में आ गई हैं।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत का बांद्रा स्थित अपार्टमेंट उनके निधन के बाद से खाली है और लाइमलाइट में बना हुआ है। साल 2020 में इसी घर में एक्टर की लाश मिली थी। हालांकि, उन्होंने आत्महत्या की या उनकी हत्या हुई, यह गुत्थी अभी भी नहीं सुलझ पाई है, जिसकी जांच चल रही है। इसी बीच अब अदा ने उनके घर को पांच साल के लिए किराए पर ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Bastar The Naxal Story OTT Release: नक्सलवाद का खात्मा करने आ रही हैं अदा शर्मा, इस दिन ओटीटी पर आएगी 'बस्तर'

मां-दादी के साथ सुशांत के घर में रहती हैं अदा

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अदा शर्मा ने अक्टूबर 2023 में लीज एग्रीमेंट पर साइन किए गए थे। इसके बाद एक्ट्रेस ने इस साल की शुरुआत में अपनी मां और दादी के साथ वहां रहना शुरू कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने इस घर को पांच साल के लिए किराए पर ले लिया है।

चार महीने पहले शिफ्ट हुईं अदा

अब एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए यह जानकारी दी है कि मैं चार महीने पहले फ्लैट (मोंट ब्लांक अपार्टमेंट, बांद्रा) में रहने आई थी, लेकिन अपने प्रोजेक्ट 'बस्तर', 'द केरल स्टोरी' को ओटीटी पर प्रोमट करने में व्यस्त थी। अब हाल ही में मुझे कुछ समय की छुट्टी मिली है और मैं आखिरकार यहां सेटल हो गई हूं।

पॉजिटिव वाइब देता है एक्टर का घर

इसके आगे बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी पूरी लाइफ पाली हिल (बांद्रा) के एक ही घर में रही हैं। यह पहली बार है जब मैं वहां से बाहर निकली हूं। मैं वाइब्स को लेकर बहुत सेंसिटिव हूं और यह जगह मुझे पॉजिटिव वाइब्स देती है। केरल और मुंबई में हमारे घर पेड़ों से घिरे हुए हैं। हम पक्षियों और गिलहरियों को खाना खिलाते थे। इसलिए, मैं एक ऐसा घर चाहती थी जहां से वैसा ही नजारा दिखे और पक्षियों को खिलाने के लिए पूरी जगह हो।

यह भी पढ़ें: '1920' के लिए Adah Sharma को जब मजबूरी में खानी पड़ी थी 'बिल्ली', एक्ट्रेस ने बताया कैसे शूट हुआ था वो सीन