Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prabhas और सिद्धार्थ आनंद की फिल्म होल्ड पर, अब हुआ कारण का खुलासा

Prabhas and Siddharth Anand Film प्रभास और सिद्धार्थ आनंद की फिल्म आनेवाली थी लेकिन अब इसे होल्ड पर डाल दिया गया है। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह था लेकिन डेट्स मैच नहीं होने के कारण भी दोनों अलग हुए है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Sat, 06 May 2023 07:23 PM (IST)
Hero Image
Prabhas and Siddharth Anand Film, Prabhas, Siddharth Anand Film

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhas and Siddharth Anand Film: प्रभास की जल्द फिल्म आदि पुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इसके बाद 28 सितंबर को उनकी फिल्म सलार रिलीज होने वाली है। गौरतलब है कि 2019 में वॉर फिल्म के रिलीज होने के बाद सिद्धार्थ आनंद प्रभास के साथ एक एक्शन फिल्म बनाने को लेकर चर्चा कर रहे थे। 

सिद्धार्थ आनंद को मैत्री प्रोडक्शन ने ₹65 करोड़ में साइन किया था

इसे मैत्री प्रोडक्शन बनाने वाली थी। यह अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली थी। सिद्धार्थ आनंद को मैत्री प्रोडक्शन ने ₹65 करोड़ की राशि में साइन किया था। टीम प्रोजेक्ट को साथ लाने का प्रयास कर रही थी लेकिन सभी प्रयासों के बाद प्रभास और सिद्धार्थ आनंद की फिल्म को होल्ड पर डाल दिया गया। सिद्धार्थ आनंद ने बतौर एडवांस जो भी अमाउंट ली थी। वह वापस कर दी थी।

सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर मिली एडवांस पेमेंट वापस कर दी है

इससे जुड़े एक सूत्रों ने बताया, "सिद्धार्थ आनंद ने फिल्म को लेकर मिली एडवांस पेमेंट वापस कर दी है। मैत्री और सिद्धार्थ आनंद ने अब निर्णय लिया है कि वह भविष्य में किसी और प्रोजेक्ट के लिए काम करेंगे।" सूत्रों ने यह भी कहा कि सिद्धार्थ आनंद और प्रभास की डेट मैच नहीं कर रही थी। इसके चलते हैं दोनों अलग हो गए है। सिद्धार्थ आनंद और प्रभास दोनों भी इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बिजी लोगों में से एक है। उनकी डायरी अगले कुछ वर्षों तक बुक है और दोनों के साथ आने की अभी कोई तारीख भी नजर नहीं आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास की जल्द फिल्म आदि पुरुष रिलीज होने वाली है

प्रभास की जल्द तीन फिल्में रिलीज होने वाली है। वहीं, सिद्धार्थ आनंद की भी तीन फिल्में आएगी। प्रभास की आगामी फिल्म आदि पुरुष है। इसके अलावा वे प्रोजेक्ट के में भी नजर आने वाले हैं। आदि पुरुष में उनके अलावा कृति सनोन की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राऊत ने किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है। फिल्म के सीन को लेकर विवाद भी हुआ था।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)