Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adil Husain: भूंकप के झकटों के बीच बिना कैश और बिना कार्ड के घर निकले आदिल हुसैन, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Adil Husain वेब शो मुखबिर द स्टोरी ऑफ द स्पाई से सुर्खियों बटोरने वाले अभिनेता ने खुलासा किया है कि वो बुधवार सुबह आए भूकंप के झटके महसूस करने के बाद वो घर के बाहर निकल आए थे और फिर वो अपने घर नहीं जा सके।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 09 Nov 2022 05:15 PM (IST)
Hero Image
Adil Hussain left home without cash and card in midst of earthquake.

नई दिल्ली, जेएनएन। Adil Husain: बुधवार सुबह नेपाल सहित दिल्ली एनसीआर में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे, जिनकी तीव्रता 6.3 दर्ज की गई है। अब अभिनेता आदिल हुसैन में खुलासा किया है कि तड़के सुबह-सुबह भूकंप के झटके महसूस होने के बाद वो अपने घर से बहार निकले थे, लेकिन फिर वो अपने घर नहीं जा पाए।  

अभिनेता ने ट्विटर पर खुलासा करते हुए बताया कि भूकंप के दौरान मैं घर से बहार आया... मैं गलती से कार्ड और बिना कैश लिए को लॉक कर आया। इसके बाद अपने पत्रकार दोस्त दिबांग को फोन किया, जिसके बाद मैं उनके घर पहुंचा। अब उनके अतिथि रूप में सोने जा रहा हूं। भगवान उन्हें जगाए रखने और फोन की घंटी सुनने के लिए आशीर्वाद दें। जबकि दिबांग ने भी अभिनेता के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  

इस पूरे वाकया के बाद लोग सोशल मीडिया पर टीवी पत्रकार दिबांग की प्रशंसा कर रहे हैं और इस ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं। वहीं, इन दिनों आदिल अपनी आगामी वेब सीरीज मुखबिर द स्टोरी ऑफ द स्पाई को लेकर काफी चर्चा में हैं, जिसमें वो राजकिशोर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जैन खान दुर्रानी और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

— Adil hussain (@_AdilHussain) November 8, 2022

ऐसी होगी मुखबिर की कहानी

जानकारी के अनुसार, इस वेब सीरीज की कहानी 60 के दशक में पाकिस्तान के सबसे बड़े मंसूबों पर भारत की ओर पानी फेरने वाले मिशन से प्रेरित है, जोकि भारत एक खुफिया एजेंसी के एजेंट की कहानी है। जिसने अपनी जान जोखिम में डालकर खुफिया जानकारी देश तक पहुंचा कर भारत को युद्ध में विजय दिलाई।

11 नवंबर को रिलीज होगी मुखबिर

विक्टर टैंगो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस सीरीज का निर्देशन शिवम नायर और जयप्रदा देसाई ने साथ मिलकर किया है।  ये 8 एपिसोड वाली ये वेब सीरीज 11 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें: BAFTA की इन कैटेगरीज में दावेदारी ठोकेगी संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी