Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ulajh के सेट पर Janhvi Kapoor ने आदिल हुसैन को दिलाई मां श्रीदेवी की याद, सुनाया इंग्लिश विंग्लिश का किस्सा

आदिल हुसैन ने भारतीय और विदेशी सिनेमा दोनों फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। उन्हें इंग्लिश विंग्लिश द रिलक्टेंट फंडामेंटलिस्ट लाइफ ऑफ पाई और होटल साल्वेशन जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। आदिल इन दिनों फिल्म उलझ में नजर आ रहे हैं। अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ काम करने को लेकर भी बात की।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 06 Aug 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
जाह्नवी कपूर और आदिल हुसैन ने उलझ में साथ किया काम, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता अदिल हुसैन ने हाल ही में अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उलझ' के बारे में बात करते हुए अपनी को-स्टार जाह्नवी कपूर की तारीफ की। अदिल ने कहा कि जाह्नवी अपने अभिनय में वही ईमानदारी और समर्पण दिखाती हैं, जो उनकी मां, दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी में देखने को मिलती थी।

आदिल हुसैन ने जाह्नवी की मां श्रीदेवी के साथ इंग्लिश विंग्लिश में काम किया है। जब उनसे पहली बार जाह्नवी के साथ काम करने के बारे के पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो एक्ट्रेस को पहले से जानते थे, क्योंकि इंग्लिश विंग्लिश के सेट पर जाह्नवी भी श्रीदेवी के साथ आती थीं।

श्रीदेवी के साथ आती थी जाह्नवी

आदिल हुसैन ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, "जाह्नवी के साथ काम करना बहुत सारी पुरानी यादें ताजा करता है, क्योंकि मैं उनसे कई बार मिला था जब वो अपनी मां श्रीदेवी के साथ सेट पर आई थीं। वो 12-14 साल की छोटी बच्ची थी। मैंने उसे कई बार देखा और हैलो किया। वो शॉट्स के बीच में अपनी मां के साथ चुपचाप सेट पर बैठ जाती थी, क्योंकि श्रीदेवी एक शांत व्यक्ति थीं, लेकिन बेहद प्यारी थीं। यही एक वजह है कि मैं इस फिल्म में हूं। साथ ही कहानी अद्भुत है और मैं सुधांशु सरिया (उलझ के डायरेक्टर) को पिछले कुछ समय से जानता हूं।"

यह भी पढ़ें- Devara के गाने में Jr NTR संग जाह्नवी कपूर का रोमांस देख 'ब्वॉयफ्रेंड' शिखर ने किया रिएक्ट, पोस्ट वायरल

अपनी मां की परछाई हैं जाह्नवी

उन्होंने आगे कहा, "शूटिंग के दौरान ये बहुत दिलचस्प था, क्योंकि फिल्म में उनके साथ मेरा रिश्ता बहुत करीबी है। ये पुरानी यादें भी ताजा करने वाला था और हमने उनकी मां के बारे में बात की। जब वो न्यूयॉर्क में थीं, तब मैंने उनके लिए खाना बनाया था। उस समय हम इंग्लिश विंग्लिश की शूटिंग कर रहे थे। मैंने जाह्नवी में मैंने जो देखा वो उन्होंने शायद अपनी मां से सीखा है, जो इस बात का एक बेहतरीन उदाहरण थीं कि एक अभिनेता को सेट पर कैसा होना चाहिए- पूरी तरह से केंद्रित, शांत, ईमानदार और साथ ही साथ बहुत सहज, किरदार के माध्यम से खुद की मासूमियत को प्रदर्शित करते हुए। ये बहुत ही आकर्षक बातें थी, जो मैंने उनमें देखे हैं।"

यह भी पढ़ें- Devara का दूसरा गाना 'धीरे धीरे' हुआ रिलीज, जाह्नवी कपूर और Jr NTR का दिखा रोमांटिक अंदाज