Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब सस्ती कार होने पर Adil Hussain पर पड़ोसी ने मारा था ताना, एक्टर के जवाब ने कर दी थी बोलती बंद

चकाचौंध भरी जिंदगी में एक दूसरे के स्टेस्ट्स को लेकर काफी चर्चा होती है। खासतौर पर जब आप बॉलीवुड इंडस्ट्री से नाता रखते हैं तो आपके रुतबे को बड़ी बारीक से देखा जाता है। ऐसे ही मामले को लेकर आज हम आपको अभिनेता आदिल हुसैन (Adil Hussain) के उस खुलासे के बारे में बताएंगे जब उनके पड़ोसी ने सस्ती कार होने पर कमेंट कसा था।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 12 Sep 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आदिल हुसैन (Photo Credit- Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ग्लैमरस से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बाहरी चकाचौंध के किस्से कोई नए नहीं हैं। फिल्मी सितारों की लग्जरी लाइफस्टाइल अक्सर फैंस के बीच चर्चा का विषय बनती हैं। एक सेलेब्स के तौर पर आपकी नेटवर्थ, कार और रहन-सहन को लेकर खूब बात की जाती है। लेकिन उस स्थिति में क्या होता है, जब आप सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार हैं और आपके पास एक सस्ती कार हो।

ये अनुभव हिंदी सिनेमा के मशहूर कलाकार आदिल हुसैन (Adil Hussain) का है, जब वैगन आर के कारण उनके पड़ोसी ने एक्टर पर कमेंट कसा था। जिसका आदिल ने बेबाक जवाब दिया था। आइए मामले को डिटेल्स में समझते हैं।

जब कार लेकर टारगेट हुए आदिल

करीब 3 दशक से आदिल हुसैन बतौर अभिनेता में एक्टिव हैं। हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान आदिल ने अपना वो अनुभव साझा किया है, जब वैगन आर कार को लेकर उनके स्टेस्ट्स को जज किया गया था। अभिनेता ने कहा है- 

मैं वैगन आर चला रहा था दिल्ली में, ये बात करीब 2015-16 के आस-पास की है। मेरा पड़ोसी आया और बोला कि सर आपके वैगन आर चला रहे हैं। मैं समझ गया कि वह किस आधार पर ये सब बोल रहा है। उसका मानना था कि मैं एक बॉलीवुड एक्टर हूं और एक सस्ती गाड़ी चला रहा हूं। मैंने उससे पूछा कि इसमें क्या दिक्कत है। वो बोला सर बात आपके स्टेट्स की भी तो मैंने कहा कि क्या आपको लगता कि वैगन आर चलाने से मेरा कोई स्टेट्स नहीं है, उस पर उसने कहा नहीं सर ऐसा नहीं है आपका स्टेट्स बिल्कुल है। फिर मैंने उससे कहा कि मैं किसी और कार कंपनी जैसे मर्सिडीज और बीएमडब्लू को अपना स्टेट्स बताने की जिम्मेदार नहीं देता हूं। क्योंकि बाहरी चीजें आपका स्टेस्ट्स डिफाइन नहीं कर सकती। 

ये भी पढ़ें- Ulajh के सेट पर Janhvi Kapoor ने आदिल हुसैन को दिलाई मां श्रीदेवी की याद, सुनाया इंग्लिश विंग्लिश का किस्सा

इस तरह से आदिल हुसैन ने अपने पड़ोसी की बोलती को बंद कर दिया था। अपने कुशल व्यवहार और शालीनता के लिए भी आदिल काफी जाने जाते हैं। 

इन मूवीज के लिए फेमस हैं आदिल

बतौर कलाकार साल 1986 में असम की एक फिल्म से आदिल हुसैन ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2009 में शाहिद कपूर की कमीने से इन्होंने हिंदी सिनेमा में एंट्री मारी। तब से लेकर अब तक वह कबीर सिंह, इश्किया, इंग्लिश विंग्लिश, लाइफ ऑफ पाई और बैलबॉटम जैसी कई मूवीज में अपने शानदार अभिनय का कमाल दिखा चुके हैं। 

आखिरी बार उन्हें हाल ही में रिलीज होने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की मूवी उलझ में देखा गया था। ठहराव के साथ बड़े पर्दे पर अदाकारी के हुनर को आदिल बड़ी सादगी के साथ दिखाते हैं।

 ये भी पढ़ें- '100- 200 करोड़ भी मिलते, तो नहीं करता Animal में काम', आदिल हुसैन ने संदीप रेड्डी वांगा पर साधा निशाना