Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: कृति सेनन ने ओम राउत के विजन को बताया बिल्कुल अलग, यूजर्स ने एक्ट्रेस को लिया आड़े हाथ

Adipurush आदिपुरुष कृति सेनन और प्रभास दोनों के करियर को प्रभावित करती हुई नजर आ रही है। तेलुगु में एक अच्छी फैन फॉलोइंग के बाद भी प्रभास का स्टारडम काम नहीं आया तो वहीं कृति को भी माता सीता के रूप में लोगों ने नहीं स्वीकारा। अब हाल ही में कृति का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ओम राउत की तारीफ करते नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 28 Jun 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Actress Kriti Sanon Brutally Trolled for Praising Om Raut Genius Technologically Sound/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush:आदिपुरुष को लेकर काफी विवाद हुआ। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस माइथोलॉजिकल फिल्म में हनुमान जी के डायलॉग को लेकर काफी बवाल मचा। काठमांडू में पहले प्रभास-कृति स्टारर इस फिल्म को बैन कर दिया गया था।

हालांकि, अब फिल्म पर से अब नेपाल में बैन हट चुका है। 'आदिपुरुष' पर हुए पूरे विवाद का असर सीधे तौर पर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ा और 12 दिनों में ही फिल्म ढेर हो गई।

अब 'आदिपुरुष' के विवाद के बीच कृति सेनन का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कृति सेनन ओम राउत की तारीफों के पुल बांधती हुई नजर आ रही हैं और उनकी टेक्नोलॉजी को लेकर ज्ञान की तारीफ कर रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस को आड़े हाथ लिया है।

कृति सेनन का ओम राउत को लेकर पुराना वीडियो वायरल

ओम राउत के बाद अब कृति सेनन का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह मिस मालिनी से 'आदिपुरुष' को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं। इस पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत की तारीफ करते हुए कहती हैं, "ये बहुत ही जिम्मेदारी की बात है, लेकिन मैं जानती हूं मैं एक अच्छे हाथों में हूं, जोकि ओम राउत हैं, जो बहुत ही प्रतिभाशाली हैं।

मैं बतौर निर्देशक उन्हें बहुत पसंद करती हूं। मुझे लगता है वह तकनीकी रूप से बहुत सही हैं और उनका विजन बिल्कुल ही अलग है, आप यही देख लो (Adipurush), जो वो बना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुईं आदिपुरुष एक्ट्रेस कृति सेनन

इस ओल्ड इंटरव्यू में कृति सेनन ये कहते हुए भी नजर आ रही हैं कि कैसे उन्होंने पूरा शूट सिर्फ ब्लू स्क्रीन पर किया था। बैकड्राप को VFX के साथ जोड़ा गया है। उनके इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "शायद कृति को ये आइडिया नहीं था कि ग्राफिक्स कैसे बनेंगे, लेकिन उन्हें ये पूरा विश्वास था कि निर्देशक की टेक्नोलॉजी को लेकर नॉलेज अच्छी है। लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से स्क्रिप्ट तो पढ़ी ही होगी? वह इतने खराब डायलॉग्स को कैसे अच्छा बता सकती हैं"।

दूसरे यूजर ने लिखा, उनका विजन PS3 गेम बनाने का है। कृति ने लगता है कभी भी गेम नहीं खेले"। अन्य यूजर ने लिखा, "उनका विजन काफी अलग है। सच में बिल्कुल अलग है, इतना ज्यादा अलग कि उन्होंने एक कार्टून शो बना दिया। रियल लोकेशन पर शूट न करके, पूरी तरह से ब्लू स्क्रीन पर निर्भर रहें"।