Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush की खिल्ली उड़ने के बाद अजय देगवन की कंपनी ने दी सफाई, जानें क्या है NY VFXWAALA का फिल्म से कनेक्शन

प्रभास और कृति सेनन स्टार फिल्म आदिपुरुष का टीजर रिलीज हो चुका है लेकिन फिल्म का टीजर फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने से फैंस खासे नाराज हैं और फिल्म के वीएफएक्स का मजाक बना रहे हैं। अब एनवाई वीएफएक्स ने इस पर नोट कर सफाई जारी की है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 04 Oct 2022 01:31 PM (IST)
Hero Image
Ajay Devgn company clarified after ridiculing Adipurush know what is connection of NY VFXWAALA to film.

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास, सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष का टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मेकर्स ने 2 अक्टूबर को अपनी इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर सामने आने के बाद फैंस बेहद निराश हैं और टीजर की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं। टीजर में भारी वीएफएक्स के इस्तेमाल के लिए खूब आलोचना हो रही है और लोग आदिपुरुष को एक एनिमेटेड मूवी बताते हुए दावा कर रहे थे कि फिल्म के वीएफएक्स का जिम्मा अजय देवगन की कंपनी NY VFWAALA ने तैयार किए हैं, लेकिन इन आरोपों पर सफाई देते हुए कंपनी ने अब अपना बयान जारी किया है।  

कंपनी ने जारी किया अधिकारिक नोट

कंपनी द्वारा जारी बयान के जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट और क्रिटिक्स तरण आदर्श ने 3 अक्टूबर को अपने ट्विटर अकाउंट एक नोट साझा किया है। इस नोट में अजय देवगन की कंपनी ने फिल्म काम ना करने की जानकारी देते हुए लिखा, एनवाई वीएफएक्सवाला ने साफ कर देना चाहता है कि आदिपुरुष में हमने सीजी/ स्पेशल इफेक्ट्स पर काम नहीं किया है और ना ही काम कर रहे हैं। हम इस अधिकारी नोट के जरिए से साफ कर देना चाहते हैं कि क्योंकि कुछ मीडिया के लोग हमसे फिल्म में काम करने के बारे में पूछ रहे हैं।  

अजय देवगन की कंपनी से ऐसे जुड़ा नाम

आदिपुरुष बड़े बजट की फिल्म को ओम राउत ने निर्देशित किया है। उन्होंने अजय देवगन की तान्हाजी को भी निर्देशित किया था, जिसमें वीएफएक्स का काम अभिनेता की ही कंपनी एनवाई वीएफएक्सवाला ने किया था और अब सोशल मीडिया पर इस कंपनी का नाम आदिपुरुष के वीएफएक्स निर्माण में जोड़ा जा रहा था, जिसमें अब उन्होंने सफाई दी है।  

इस बड़े बजट की फिल्म आदिपुरुष की कहानी रामायण महाकाव्य पर आधारित है, जिसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास मुख्य भगवान राम के स्वरूप की भूमिका निभा रहे हैं, तो अभिनेता सनी सिंह उनके छोटे भाई लक्ष्मण की भूमिका निभा रहे हैं और कृति सेनन माता सीता की भूमिका निभा रही हैं। वहीं, अभिनेता सैफ अली खान लंकापति रावण की भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें और मेकर्स को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

हिंदी सहित इन भाषाओं में रिलीज होगी आदिपुरुष

ओम राउत द्वारा निर्देशित ये बड़े बजट की फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने फ्लाइंग किस के साथ ऋषभ पंत को दी जन्मदिन की बधाई ? यूजर्स बोले- ओवरएक्टिंग के 50...