Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chilkur Balaji Temple के मुख्य पुजारी ने Adipurush की तारीफों के बांधे पुल, कुछ दिनों पहले सुनाई थी खरी-खोटी

Adipurush Controversy 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूटा। आम जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री भी फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही है। हाल ही में चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी ने आदिपुरुष की तारीफों के पुल बांधे हैं। जबकि कुछ दिनों पहले उन्होंने ओम राउत को काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 26 Jun 2023 12:13 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Controversy Chilkur Balaji Temple Head Priest Praises Om Raut for Making Movie on Lord Ram After Slamming Him/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Controversy: आदिपुरुष को लेकर आए दिन कोई न कोई विवाद हो रहा है। सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर बैन लगाने की गुजारिश करते हुए पीएम मोदी को एक खत लिखा था। फिल्म इंडस्ट्री से भी इस माइथोलॉजिकल फिल्म को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

लेकिन इस बीच ही चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी एस रंगराजन हाल ही में ओम राउत की रामायण से इंस्पायर फिल्म 'आदिपुरुष' की समीक्षा की है। 'आदिपुरुष' की तारीफ करते हुए पुजारी एस रंगराजन ने फिल्म की तारीफ कर हर किसी को हैरान कर दिया है।

भगवान राम पर फिल्म बनाने के प्रयास की हुई सराहना

तेलंगाना टुडे के द्वारा शेयर की गई वीडियो में रंगराजन 'आदिपुरुष' को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने ओम राउत की फिल्म को लेकर बात करते हुए बताया कि उनके साथ-साथ कुछ और पुजारियों ने भी आदिपुरुष देखी और भगवान राम पर ओम राउत द्वारा फिल्म बनाने के प्रयासों की वह सराहना करते हैं।

एस रंगराजन इस वीडियो में ये कहते हुए भी नजर आए कि फिल्म पूर्ण रूप से रामायण का फेथफुल रूपांतरण नहीं था, इसलिए फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव भी किये जा सकते हैं।

हालांकि, उन्होंने अपनी इस बातचीत में ओम राउत के साथ-साथ पूरी टीम की 'भक्ति पूर्ण प्रयास' के लिए सराहना की और उनका शुक्रिया अदा किया।

मंदिर के बाहर कृति को किस करने को लेकर की थी आलोचना

आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले पुजारी एस रंगराजन ने फिल्म के निर्देशक ओम राउत की आलोचना की थी। दरअसल 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले कृति सेनन और निर्देशक ओम राउत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें तिरुपति मंदिर के बाहर निर्देशक ने कृति सेनन को गाल पर किस दी थी और उसके बाद वह मंदिर में गए थे। 

जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बहुत बवाल हुआ था। लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया था कि उन दोनों ने मंदिर की पवित्रता का सम्मान नहीं किया है। इस पर मंदिर के पुजारी रंगराजन ने भी प्रतिक्रिया देते हुए ओम राउत को खूब खरी-खोटी सुनाई थी।