Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: कृति सेनन-ओम राउत के KISS पर मचा बवाल, तिरुपति मंदिर के मुख्य पुजारी बोले- 'होटल में रूम बुक कर लो'

Adipurush Controversy आदिपुरुष के प्रमोशन के दौरान कृति सेनन और ओम राउत से एक बड़ी गलती हो गई। अब यहीं गलती इनपर भारी पड़ रही है। तिरुपति मंदिर के मुख्य पुजारी ने इन दोनों की कड़ी आलोचना की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 08 Jun 2023 09:03 AM (IST)
Hero Image
Adipurush, Kriti Sanon Om Raut KISS controversy, Tirupati temple

नई दिल्ली, जेएनएन। चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी ने 7 जून को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में आदिपुरुष फिल्म निर्माता द्वारा कथित तौर पर अभिनेत्री कृति सेनन को किस करने पर आपत्ति जताई है। एक धार्मिक स्थल पर इस तरह के बॉलीवुड रिवाजों से देश में एक नया विवाद शुरू हो गया है। लोगों ने धार्मिक स्थलों  पर इस तरह चूमते हुए बाय कहने की आधुनिक परंपरा भी सवाल उठाने शुरू कर दिए है।

कृति सेनन-ओम राउत के किस पर बवाल

ताजा विवाद 7 जून को तब शुरू हुआ जब फिल्म निर्माता को मंदिर परिसर के बाहर कृति सेनन को बाय कहते हुए देखा गया। इसके चलते सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और भाजपा के राज्य सचिव रमेश नायडू ने इस दृश्य की आलोचना की लेकिन बाद में अपने ट्वीट को हटा दिया।

मुख्य पुजारी ने भी की कड़ी आलोचना

अब भाजपा नेता की बातों का समर्थन करते हुए मंदिर के मुख्य पुजारी ने कहा, "यह एक निंदनीय कृत्य है। यहां तक कि एक पति और पत्नी भी वहां (मंदिर) एक साथ नहीं जाते हैं। आप एक होटल के कमरे में जा सकते हैं और ऐसा कर सकते हैं। आपका व्यवहार रामायण और देवी सीता का अपमान करने जैसा है।"

हाल ही में रिलीज हुआ है आखिरी ट्रेलर

बता दें कि ओम राउत के कृति सेनन को किस करने के बाद विवाद खड़ा हो गया। टीम आदिपुरुष ने 6 जून को तिरुमाला में एक शानदार प्रोग्राम के दौरान फिल्म के आखिरी ट्रेलर को रिलीज किया। बुधवार को डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनन को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए स्पॉट किया गया।

बीजेपी ने भी घेरा

अब वायरल हो रहे एक वीडियो में, फिल्म निर्माता को कृति को बाय कहते हुए उनके गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है। कई सोशल मीडिया यूजर्स को ये नागवार गुजरा और भाजपा के राज्य सचिव रमेश नायडू नागोथु ने भी इसकी जमकर निंदा की है। आदिपुरुष सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हो रही है।