Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: 'रामायण के लक्ष्मण' ​​​​सुनील लहरी ने 'आदिपुरुष' के सनी सिंह को लेकर दिया रिएक्शन

Adipurush राम के रूप में प्रभास सीता के रूप में कृति सेनन और रावण के रूप में सैफ अली खान नजर आने वाले हैं। ओम राउत की रामायण के सिनेमाई रूपांतरण आदिपुरुष को 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 03 Jun 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Laxman of Ramayana Sunil Lahiri reacted to Sunny Singh

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस माइथोलॉजिकल फिल्म का बज पिछले साल से बना हुआ है। फिल्म के गाने और टीजर पहले ही सामने आ चुके हैं और इसे लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। हाल ही में सीरियल रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी प्रतिक्रिया दी है।

सनी कौशल ने निभाया है लक्ष्मण का किरदार

ओम राउत की इस फिल्म को लेकर सुनील लहरी ने एक इंटरव्यू में लक्ष्मण का किरदार निभा रहे सनी कौशल को लेकर अपनी बात रखी है। सुनील लहरी ने कहा,"फिलहाल तो कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है क्योंकि ट्रेलर में लक्ष्मण के चरित्र के बारे में शायद ही कुछ दिखाया गया है, लेकिन मुझे यकीन है कि सनी एक अच्छे अभिनेता हैं और उन्होंने भूमिका के साथ न्याय किया होगा।"

रामायण के लक्ष्मण ने दिया रिएक्शन

उन्होंने आगे कहा," लक्ष्मण के रोल में करने के लिए काफी कुछ हैं लेकिन ये इस बात पर निर्भर करता है कि डायरेक्टर, राइटर और एडिटर उनके किरदार को कैसा दिखाना चाहते हैं।" रामायण की शूटिंग के अपने दिनों को याद करते हुए, उन्होंने कहा, "जब मैं रामायण की शूटिंग कर रहा था, तो मेरे पास लक्ष्मण के किरदार के लिए पास्ट में कोई रिफरेंसेस नहीं थे।  जो कुछ भी मैं करने में कामयाब रहा, वह सागर साहब के मार्गदर्शन के कारण हो पाया। मैं वास्तव में आदिपुरुष के साथ-साथ सनी सिंह और बाकी कलाकारों की बड़ी सफलता की कामना करता हूं।"

16 जून को रिलीज होगी फिल्म

टी सीरीज और रेट्रोफाइल्स की फिल्म, आदिपुरुष को पहले इस साल की शुरुआत में रिलीज किया जाना था। लेकिन लोगों ने फिल्म के ग्राफिक्स का इतना मजाक उड़ाया कि मेकर्स ने इसे एडिट टेबल पर और समय देने का फैसला किया। अब ये 16 जून को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।