Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: 'आदिपुरुष' के ट्रेलर लॉन्च पर मेकर्स ने खर्च किये इतने करोड़ रुपए, जितनी कृति सेनन ने ली फीस?

Adipurush आदिपुरुष का हाल ही में तिरुपति के स्टेडियम में फाइनल ट्रेलर लॉन्च किया गया। प्रभास और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर काफी ग्रैंड था। रिपोर्ट्स की मानें तो इस ट्रेलर लॉन्च पर उतना पैसा खर्च हुआ जितनी कृति ने फिल्म के लिए फीस ली है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 07 Jun 2023 06:18 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Makers Spend 2 and Half Crore on Trailer Launch in Tirupati Equal to Kriti Sanon Fees/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush: प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' की रिलीज में बस अब कुछ ही दिन बाकी हैं। ये फिल्म कुछ ही दिनों में दस्तक देगी। हालांकि, हर दिन के साथ प्रभास-कृति सेनन अपने फैंस को हैरान करने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

हाल ही में तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में फिल्म का फाइनल एक्शन ट्रेलर लॉन्च किया गया। प्रभास और कृति का ये इवेंट काफी ग्रैंड था, जहां सिंगर अजय-अतुल ने परफॉर्म किया।

इस ट्रेलर लॉन्च के इवेंट प् कृति सेनन, प्रभास, भूषण कुमार और निर्देशक ओम राउत मौजूद रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च पर मेकर्स ने उतना खर्च किया, जितनी फिल्म के लिए कृति सेनन को फीस दी गई है।

कृति सेनन की फीस के बराबर ट्रेलर लॉन्च पर हुआ खर्च

ई-टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिपुरुष के फाइनल ट्रेलर लॉन्च के मौके पर स्टेडियम में हजारों की भीड़ मौजूद थी। रिपोर्ट्स की मानें तो म्यूजिक से लेकर पटाखों और अन्य इक्विपमेंट्स पर मेकर्स ने खूब खर्चा किया। एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि 50 लाख सिर्फ पटाखों पर मेकर्स ने खर्च किये है।

रिपोर्ट्स की मानें तो श्री वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी स्टेडियम में हुए इस ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च पर टोटल खर्चा करीब 2.5 करोड़ का हुआ है, जबकि फिल्म की मेन लीड एक्ट्रेस ने 'आदिपुरुष' के लिए टोटल फीस 3 करोड़ की ली है। इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रभास जहां सफेद कुर्ते-पायजामे में नजर आए, तो वहीं कृति सेनन ब्राउन रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं।

16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि जब आदिपुरुष का पहला टीजर सामने आया था, तो सोशल मीडिया पर मेकर्स को खराब वीएफएक्स की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद निर्देशक ओम राउत ने अपना पूरा समय लिया और फिल्म के वीएफएक्स पर काम करके इसका ट्रेलर रिलीज किया।

ट्रेलर देखकर फैंस खुशी से झूम उठे और रिलीज से पहले ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया। आपको बता दें कि कृति सेनन और प्रभास स्टारर ये फिल्म 16 जून को थिएटर में रिलीज होगी और फिल्म की एडवांस बुकिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति-माता सीता, सनी सिंह- लक्ष्मण और सैफ अली खान रावण की भूमिका में नजर आएंगे।