Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush Memes: आदिपुरुष की रिलीज के बाद ओम राउत पर बने मीम्स, हंस-हंसकर पकड़ लेंगे पेट

Adipurush Memes आदिपुरुष के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और स्टारकास्ट को ट्रोल करने के बाद अब ओम राउत को लेकर तरह-तरह के मीम्स शेयर कर रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 16 Jun 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Memes Audience Trolled Director Om Raut Prabhas Kriti Sanon and Team After Watching Film/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Memes: आदिपुरुष के सिनेमाघरों में आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टिव हो गए हैं। इस माइथोलॉजिकल फिल्म और एक्टर्स द्वारा निभाए गए किरदारों पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

एक तरफ जहां लोगों ने प्रभास के भगवान राम की तुलना रामचरण से कर दी है, तो वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान को रावण के किरदार को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग हुई।

अब हाल ही में फिल्म के निर्देशक ओम राउत को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स बन रहे हैं। लोग ट्विटर पर मीम शेयर करते हुए उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं।

ओम राउत को लेकर सोशल मीडिया पर बने मीम्स

आदिपुरुष देखकर निकले लोग सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "कोई भी रामानंद सागर की रामायण तक नहीं पहुंच सकता। उनकी रामायण का हर किरदार बहुत ही अच्छा था।


आदिपुरुष मूवी में रामायण का मजाक ही उड़ा दिया है। आदिपुरुष को बायकॉट करो"। दूसरे यूजर ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए लिखा, "आपने ग्रेट रामायण से ये बनाया है ओम राउत"।

अन्य यूजर ने लिखा, "ओम राउत ने 'आदिपुरुष' में 2 परसेंट रामायण, 25 परसेंट मार्वल, 25 परसेंट डीसी कॉमिक, 25 परसेंट प्लानेट ऑफ द एप्स, 23 परसेंट टेम्पल रन। सभी चीजों को एक साथ माइक्रोसॉफ्ट पेंट कर दिया है"।

मीम्स देखकर हंस-हंसकर पकड़ लेंगे पेट

एक अन्य यूजर ने बच्चों के साथ एक शख्स की वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ओम राउत पूरी VFX की क्रू को प्रभास के घर पर ले जाते हुए"।

एक शख्स ने तो आदिपुरुष की रिलीज के साथ ही रणबीर कपूर को याद किया और लिखा, "ये उनके लिए है, जो रणबीर कपूर को फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए ट्रोल कर रहे थे"।

अन्य यूजर ने अमिताभ बच्चन की कुली मूवी का वीडियो शेयर कर लिखा, "मैं आदिपुरुष देखने के लिए गया था, लेकिन इंटरवल में इस हालत में बाहर आया हूं"। लोग तरह-तरह के मीम्स ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं।

कृति सेनन को भी किया गया था ट्रोल

आपको बता दें कि जब कृति सेनन ने अपने पोस्टर को शेयर करते हुए 'मेरी जानकी' लिखा था, तो लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था और उन्हें या किसी भी हीरोइन कोई माता सीता से कंपेयर न करने की नसीहत दी थी।

हालांकि, आदिपुरुष की जिस तरह से टिकट बिकी हैं, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म पहले दिन पर अच्छी ओपनिंग कर सकती है।