Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush देखने पहुंचे 'लंकेश', बेटे इब्राहिम और तैमूर भी साथ आए नजर, वायरल हुआ वीडियो

Adipurush Saif Ali Khan आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान ने लंकेश की भूमिका निभाई है। अब वह अपने दोनों बेटों के साथ फिल्म देखने सिनेमाघर पहुंचे है। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार करती है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 16 Jun 2023 09:12 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Saif Ali Khan, Adipurush Saif Ali Khan news

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Saif Ali Khan: सैफ अली खान और अपने दोनों बेटों तैमूर और इब्राहिम अली खान के साथ हालिया रिलीज फिल्म आदिपुरुष देखने मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स पहुंचे हैं। उन्हें मुंबई में एक सिनेमाघर के बाहर गाड़ी से उतरते हुए स्पॉट किया गया है। इस अवसर पर उनके दोनों बेटे भी नजर आ रहे हैं। सभी के चेहरे पर मुस्कान है।

आदिपुरुष सिनेमाघरों में कब रिलीज हुई है?

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में 16 जून को रिलीज हुई है। इस फिल्म को जहां मिक्स-रिएक्शन मिले हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। इस फिल्म में सनी सिंह की भी अहम भूमिका है। फिल्म को मिले मिक्स रिएक्शन के बीच इसे बंपर ओपनिंग मिली है। इस फिल्म को लेकर फैंस में भी काफी ज्यादा उत्सुकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सैफ अली खान किसके साथ आदिपुरुष देखने पहुंचे है?

सैफ अली खान को अब अपने दोनों बेटों तैमूर और इब्राहिम अली खान के साथ सिनेमाघर के बाहर स्पॉट किया गया है। वे आदिपुरुष देखने पहुंचे है। इस फिल्म में सैफ अली खान ने लंकेश की भूमिका निभाई है। वह लाइट ब्लू टीशर्ट और डेनिम जींस पहने नजर आ रहे है। तैमूर में इस अवसर पर ब्लू जर्सी और मैचिंग शॉर्ट्स पहन रखी थी। वहीं, उनके बड़े भाई इब्राहिम ने ब्लैक हूडी पहन रखी थी।

आदिपुरुष की एक सीट किसके लिए स्क्रीनिंग के दौरान खाली रखी जाएगी?

आदिपुरुष के निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की थी कि एक सीट भगवान हनुमान के लिए स्क्रीनिंग के दौरान खाली रखी जाएगी। फिल्म में प्रभास राघव की, कृति सेनन जानकी की और सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में है। वही देवदत्त नागे हनुमान की भूमिका में है। यह फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है। इसे काफी बंपर ओपनिंग मिली है।

आदिपुरुष फिल्म को जागरण डॉट कॉम ने कितने स्टार दिए है?

आदिपुरुष फिल्म को जागरण डॉट कॉम ने 2 स्टार दिए है। इस फिल्म को लेकर फैंस ने भी कई मीम बनाकर कर वायरल किए है। फिल्म के हिंदी वर्जन के डायलॉग काफी ट्रोल किए जा रहे है। कई लोगों ने कहानी पर भी चर्चा की है। प्रभास की फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है।