Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush के लिए ओम राउत के पास था एक ही विकल्प, कहा- प्रभास की गैरमौजूदगी में नहीं बनती फिल्म

Adipurush प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष इन दिनों अपने टीजर को लेकर विवादों में घिरी हुई नजर आ रही हैं जिसपर मेकर्स बयान जारी कर सफाई दे रहे हैं। अब आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत ने खुलासा किया है कि वो प्रभास के फिल्म न करने पर इसको नहीं बनाते।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sat, 08 Oct 2022 10:42 AM (IST)
Hero Image
Om Raut have only one option for Adipurush said film is not made in absence of Prabhas.

नई दिल्ली, जेएनएन। Adiapurush: बाहुबली जैसी फिल्मों से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले स्टार प्रभास इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। बीते दिनों इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, कई कारणों से लोगों को पसंद नहीं और नेटिजन्स ने टीजर का विरोध शुरू कर दिया था, जिस पर निर्देशक ओम राउत ने सफाई दी थी। लेकिन अब आदिपुरुष निर्देशक ने खुलासा किया है कि इस पौराणिक फिल्म के लिए पहली पसंद प्रभास ही थे और वो फिल्म ना करते तो शायद ये फिल्म नहीं बनती।

'तो नहीं बनती आदिपुरुष...'

आदिपुरुष के निर्देशक ने समाचार वेबसाइट वैरायटी को दिए इंटरव्यू के अनुसार कहा, मेरे दिमाग में हमेशा इस किरदार के लिए प्रभास ही थे, जब में राघव का किरदार लिख रहा था तो यह मेरे लिए इतना सम्मोहक हो गया। अगर प्रभास इस फिल्म का हिस्सा नहीं होते तो मैं आदिपुरुष नहीं बनाता। साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म में जिस तरह से उन्होंने इस किरदार को निभाया है। वो बहुत ही दिव्य है।

दर्शकों को पसंद नहीं आया टीजर

दरअसल, आदिपुरुष मेकर्स ने दर्शकों को ध्यान में रखते हुए भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या में एक भव्य समारोह का आयोजन करते हुए टीजर लॉन्च किया था। लेकिन ये टीजर फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, क्योंकि कुछ का कहना है कि टीजर में दिखाएंगे सभी किरदारों पूरी तरह से प्रामाणिक नहीं लग रहे हैं और लोग रावण और हनुमान जी के लुक पर भी सवाल उठा रहे हैं। जबकि कुछ का कहना है कि मेकर्स ने इस फिल्म में जरूरत से ज्यादा वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है।

अगले साल रिलीज होगी आदिपुरुष

जानकारी के मुताबिक, ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष महाकाव्य रामायण से प्रेरित है। फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास भगवान श्री राम के स्वरूप की भूमिका निभा रहे हैं तो अभिनेता सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आने वाले हैं और एक्ट्रेस कृति सेनन माता सीता की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जबकि सैफ अली खान शिव-भक्त रावण की भूमिका में दिखाई देंगे।

 ये पौराणिक फिल्म हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 12 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: BB 16 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने घरवालों को दी पार्टी, आपस में भिड़ गईं ये दो कंटेस्टेंट्स