Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush Postponed: प्रभास और कृति सेनन स्टारर 'आदिपुरुष' हुई पोस्टपोन! VFX नहीं बल्कि ये है असली वजह

Adipurush Postponed प्रभास और कृति सेनन की माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म आदिपुरुष की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। मेकर्स ने बहुत सोच समझकर ये फैसला लिया है। अगर आप सोच रहे है कि फिल्म के VFX को लेकर ये किया है तो यहां पढ़ें पूरी डिटेल...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 11:45 AM (IST)
Hero Image
Adipurush Postponed Prabhas Kriti Sanon saif ali khan

नई दिल्ली, जेएनएन।Adipurush Postponed: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है? ऐसी खबर जोरों पर है कि डायरेक्टर ओम राउत की माइथोलॉजिकल फिल्म की रिलीज को टाला जा रहा है। पहले ये जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में आने वाली थी लेकिन अब खबर है कि 'आदिपुरुष' को अगले साल की गर्मियों तक रिलीज किया जाएगा। लोगों के जेहन में एक ही सवाल है कि अचानक ऐसा क्या हुआ कि फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया?

पोस्टपोन हुई आदि पुरुष?

तेलुगु फिल्म उद्योग के अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट मिर्ची 9 की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस निर्णय के पीछे का असली कारण है कि जनवरी में संक्रांति वीकेंड पर चिरंजीवी स्टारर वाल्टेयर वीरैया और नंदमुरी बालकृष्ण अभिनीत वीरा सिम्हा रेड्डी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में मेकर्स को ये डर हो सकता है कि उनकी फिल्म आदि पुरुष को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ज्यादा स्क्रीन्स नहीं मिलते। निर्माता ट्रिपल क्लैश से बचना चाहते हैं क्योंकि प्रभास टॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से हैं और तेलुगु बेल्ट से फिल्म की कमाई का एक बड़ा हिस्सा आने की उम्मीद है।

टीजर पर जमकर ट्रोल हुई फिल्म

हालांकि सोशल मीडिया पर जब ये खबर आग की तरह फैली तो लोगों का कहना था कि जिस तरह से फिल्म के वीएफएक्स और रावण के लुक को लेकर ट्रोल किया गया है। 'आदिपुरुष' के मेकर्स अब इसमें बदलाव चाहते होंगे क्योंकि ऐसे तो लोगों ने फिल्म के बायकॉट की भी बातें शुरू कर दी थी। 2 अक्टूबर को  भगवान राम की जन्म स्थली अयोध्या से फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था तब से ही लोग इसका मजाक उड़ा रहे थे।

सीता के किरदार में नजर आएंगी कृति सेनन

आदि पुरुष में प्रभास, भगवान राम की भूमिका में नजर आने वाले हैं इसके अलावा कृति सेनन माता सीता के किरदार में तो सैफ अली खान रावण बनने वाले हैं। सनी कौशल को आप लक्ष्मण के रोल में देखेंगे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार आदि पुरुष को 500 करोड़ के बजट में बनाया गया है। बता दें कि 'आदि पुरुष' के पोस्टपोन होन पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

यह भी पढ़ें

Kantara Collection Day 17: बड़ी फिल्मों से टक्कर के बाद भी नंबर 1 पर है 'कांतारा', जारी है छप्परफाड़ कमाई

ऋषभ शेट्टी ने चटाई अक्षय कुमार-अजय देवगन को धूल, 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' के शो घटाकर दिखाई जाएगी 'कांतारा'