Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: हनुमान जयंती के मौके पर शेयर किया 'राम भक्त' बजरंग बली का नया लुक, खुश हुए फैंस

Adipurush प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष से हनुमान जयंती के अवसर पर श्री बजरंग बली का नया लुक शेयर किया गया है। फिल्म में देवदत्त नाग जल्द ही राम भक्त हनुमान के रूप में नजर आने वाले हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 06 Apr 2023 08:06 AM (IST)
Hero Image
Adipurush Prabhas kriti sanon starrer Adipurush unveil New look of Devdatta Nage

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष से एक और किरदार का लुक सामने आया है। हनुमान जन्मोत्सव के शुभ अवसर पर, प्रभास-अभिनीत 'आदिपुरुष' के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर श्री बजरंग बली का नया लुक पोस्टर शेयर किया है। हनुमान, प्रभु श्रीराम के अनन्य भक्त थे।

आदुपुरुष से बजरंग बली का नया लुक

राघव के प्रति उनकी वीरता और प्रचंडता को प्रदर्शित करते हुए, पोस्टर में देवदत्त नाग को श्री बजरंग बली के रूप में दिखाया गया है। शक्ति, दृढ़ता और निष्ठा के प्रतीक महाबली हनुमान के रूप में देवदत्त नाग काफी प्रभावशाली लग रहे हैं। लुक शेयर करते हुए फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने ट्विटर पर लिखा- राम के भक्त और रामकथा के प्राण... जय पवन पुत्र हनुमान!

राम के भक्त और रामकथा के प्राण…

जय पवनपुत्र हनुमान!#Adipurush #JaiShriRam #JaiBajrangBali #HanumanJanmotsav#Adipurush releases globally IN THEATRES on June 16, 2023.#Adipurush #Prabhas #SaifAliKhan @kritisanon pic.twitter.com/jdBCBfn2Fr

— Om Raut (@omraut) April 6, 2023

पहले मच चुका है हंगामा

बता दें कि इससे पहले रामनवमी के अवसर पर फिल्म से प्रभु श्री राम, सीता और लक्ष्मण का लुक शेयर किया गया था। जिसपर काफी बवाल भी हुआ। लोगों को आपत्ति थी कि राम और लक्ष्मण को जनेऊ पहने हुए नहीं दिखाया गया और माता सीता ने मांग में सिंदूर नहीं भरा है। इस दोनों ही गलतियों को हिंदू धर्म का अपमान बता कर अदालत में केस भी फाइल किया गया है।

जून 16 को रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

आदिपुरुष पहले इस साल के जनवरी महीने में रिलीज होने वाली थी। फिल्म का टीजर पिछले साल ही शेयर किया गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तूफान मच गया। लोगों को फिल्म में रावण का लुक पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा कि रावण को मुस्लिम आक्रांताओं जैसा दिखाने की कोशिश की गई। साथ ही वीएफएक्स को लेकर भी काफी मजाक उड़ा और मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को बदलने का ऐलान कर दिया। आदिपुरुष के वीएफएक्स पर फिर से काम किया गया और अब ये जून में रिलीज के लिए तैयार है। 

टी-सीरीज, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर 'आदिपुरुष' के निर्माता है। ये फिल्म 16 जून 2023 को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी।