Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: कृति-ओम राउत के KISS पर भड़कीं 'टीवी की सीता', बोलीं- इनके लिए रामायण सिर्फ एक फिल्म है, भावना नहीं

Kriti Sanon Om Raut Kiss Controversy आदिपुरुष की टीम एक और विवाद में फंस गई है और रामानंद सागर की रामायण की सीता यानी दीपिका चिखलिया ने कृति सेनन को लेकर कहा कि उन्होंने सिर्फ फिल्म में सीता का अभिनय किया है वो इस किरदार से जुड़ीं नहीं हैं। 

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 09 Jun 2023 08:18 AM (IST)
Hero Image
Adipurush Ramayana Sita Dipika Chikhlia got angry on Kriti sanon Om Raut KISS

नई दिल्ली, जेएनएन। तिरुपति मंदिर के बाहर आदिपुरुष स्टारर कृति सेनन और निर्देशक ओम राउत के किस को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इसे नॉर्मल बता रहे हैं। अब इसपर 'रामायण की सीता' यानी दीपिका चिखलिया ने भी सख्त एतराज जताया है। उन्होंने कृति और ओम राउत को फटकार भी लगाई है।

कृति सेनन पर भड़कीं 'रामायण की सीता'

आज तक से बात करते हुए दीपिका ने कहा कि कृति और प्रभास जैसे कलाकार आध्यात्मिक स्तर पर फिल्म और उनके किरदारों से नहीं जुड़े हैं। उन्होंने इसे एक गंभीर समस्या बताते हुए कहा, "आजकल अभिनेताओं के साथ, क्योंकि वे न तो चरित्र में प्रवेश करते हैं और न ही इसकी भावनाओं को समझते हैं। उनके लिए, रामायण सिर्फ एक फिल्म रही होगी। शायद वे आध्यात्मिक स्तर पर इससे जुड़े नहीं हैं।"

दीपिका चिखलिया को आया गुस्सा

दीपिका ने यह भी कहा कि कृति ने कभी भी खुद को सीता जी नहीं समझा। उन्होंने आगे कहा कि नई पीढ़ी के अभिनेताओं का एक-दूसरे को चूमना और गले लगाना एक स्वीट जेस्चर माना जाता है। "मैंने सीता के किरदार को जिया है, जबकि आज की अभिनेत्रियां उसे सिर्फ एक रोल समझती हैं। फिल्म या प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।"

"उस जमाने में लोग हमारे पैर छूते थे"

एक्ट्रेस ने अपने शूटिंग के दिनों को याद करते हुए कहा कि सेट पर किसी का नाम लेने की हिम्मत नहीं होती थी। उन्होंने कहा, "जब हम अपने किरदारों में होते थे तो बहुत से लोग सेट पर सीधे हमारे पैर छूते थे। वह एक अलग युग था। उस समय वे हमें अभिनेताओं के रूप में नहीं देखते थे, वे हमें भगवान के रूप में देखते थे। हम ये सब करने की सोच भी नहीं सकते थे। यहां तक कि किसी को गले भी लगाएं, चूमना तो दूर की बात है।”

16 जून को रिलीज होगी आदिपुरुष

अंत में अभिनेत्री ने कहा कि आदिपुरुष से जुड़े कलाकार भी अपने अगले प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो जाएंगे और रिलीज के बाद अपने किरदारों को भूल सकते हैं। उन्होंने आखिर में कहा- हमने कभी ऐसा कुछ नहीं किया जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों।" आदिपुरुष में लंकेश के रूप में सैफ अली खान और लक्ष्मण के रूप में सनी सिंह भी हैं। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।