Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: रिलीज से पहले ही बजा प्रभास और कृति की फिल्म का डंका, ट्रेलर ने 24 घंटे में कायम किया ये कीर्तिमान

Adipurush Trailer Becomes Most Viewed Hindi Trailer In 24 Hours आदिपुरुष का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे लोगों ने पसंद भी किया। इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के पहले ही रिकॉर्ड भी बनाना शुरू कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 11 May 2023 11:41 AM (IST)
Hero Image
Adipurush Trailer Becomes Most Viewed Hindi Trailer In 24 Hours, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Trailer Becomes Most Viewed Hindi Trailer In 24 Hours: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर चर्चा में बना हुआ है। बीते साल अक्टूबर में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे चौतरफा ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी। फिल्म के मेकर्स ने लोगों के रिएक्शन को गंभीरता से लिया और फिल्म पर काम किया।

टीजर की ट्रोलिंग से लिया सबक

आदिपुरुष का टीजर सामने आने के बाद वीएफएक्स को लेकर नेटिजन्स ने खूब ट्रोल किया था, जिसके बाद डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने फिल्म को बेहतर बनाने का वादा किया। हाल ही में आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसकी क्वालिटी दर्शकों को पहले से कहीं बेहतर लगी।

ट्रेलर में किया सुधार

आदिपुरुष के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही रिकॉर्ड बनाना शुरु कर दिया है। आदिपुरुष का ट्रेलर 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी ट्रेलर बन गया है। यूट्यूब पर आदिपुरुष ने रणबीर कपूर और यश की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है।

सबसे ज्यादा मिले व्यूज

Scnilk की रिपोर्ट के अनुसार, यूट्यूब पर आदिपुरुष के हिंदी ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा 52 मिलियन व्यूज मिले। इसके बाद रणबीर कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार है, जिसे 50.96 व्यूज मिले थे। वहीं, तीसरे नंबर पर 49.02 मिलियन व्यूज के साथ यश की फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 है।

1. आदिपुरुष- 52.22 मिलियन

2. तू झूठी मैं मक्कार- 50.96 मिलियन

3. केजीएफ- चैप्टर 2- 49.02 मिलियन

फिल्म की स्टारकास्ट

आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की स्टारकास्ट प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह पहुंचे थे। इनके साथ डायरेक्टर ओम राउत और प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी इवेंट में मौजूद थे। ट्रेलर रिलीज के बाद सभी ने अपने किरदारों और फिल्म के बारे में बात की। आदिपुरुष में प्रभास- राघव, कृति सेनन- जानकी और सनी सिंह- हनुमान के किरदार में है, जबकि सैफ अली खान- लंकेश का रोल निभा रहे हैं।

फिल्म को दिया 200%

आदिपुरुष के बारे में बात करते हुए ट्रेलर लॉन्च पर कृति ने कहा, "मेरे लिए जानकी ऐसा किरदार है जो पवित्र, दयालु होने के साथ-साथ तेज दिमाग वाली स्त्री है। जिसे मैंने पूरी श्रद्धा और प्रेम से निभाने की कोशिश की है, अपना 200% देने की कोशिश की है। बाकी वो भगवान हैं और हम इंसान, अगर कोई भूल-चूक हो गई हो जाए तो माफ कर दीजिएगा।"