Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush पर रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'हम किसी को कुछ बनाने से रोक नहीं सकते'

Ramanand Sagar son Prem Sagar reacts on Adipurush Teaser controversy आदिपुरुष अपने टीजर लॉन्च के बाद से ही विवादों में घिरती जा रही है। फिल्म को लेकर अब तक कई लोग अपनी आपत्ति जता चुके हैं और अब रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 10 Oct 2022 01:14 PM (IST)
Hero Image
Ramanand Sagar son Prem Sagar reacts on Adipurush, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ramanand Sagar son Prem Sagar reacts on Adipurush Teaser controversy: ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई हैं। फिल्म पर लगातार धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लग रहे हैं। नवरात्र के मौके पर आदिपुरुष की टीम ने अयोध्या में जाकर फिल्म का टीजर लॉन्च किया था और तब से ही आदिपुरुष को लेकर बवाल मचा हुआ है। फिल्म की तुलना 1987 में आई रामानंद सागर की रामायण से भी हुई। अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी जैसे रामायण के पॉपुलर एक्टर्स अब तक फिल्म को लेकर अपनी आपत्ति जता चुके हैं। इनके बाद अब रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर का भी रिएक्शन सामने आया है।

यह भी पढ़ें- Adipurush: 'आदिपुरुष' के 'रावण' के बाद अब 'हनुमान' हुए ट्रोल, लोग बोले- 'कौन-सा हिंदू बिना मूंछ रखता है दाढ़ी'

ओम राउत को किया सपोर्ट

फिल्म हो या टीवी जब भी राम और सीता को लेकर कुछ बना है हर बार उसे रामानंद सागर की रामायण से तुलना देखनी पड़ी है। इस कड़ी में अब आदिपुरुष का नाम भी शामिल हो गया है। ईटाइम्स से बात करते हुए प्रेम सागर ने ओम राउत को सपोर्ट किया और कहा कि आप कैसे किसी को कुछ बनाने से रोक सकते हैं? समय के साथ धर्म बदलता है और ओम राउत को जो सही लगा उन्होंने किया। ओम राउत का पक्ष लिए बगैर उन्होंने आगे कहा, ओम राउत ने अपनी फिल्म को रामायण नहीं कहा है। इसके साथ ही अपने हिसाब से उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। अगर फिल्म में कुछ भी गलत होता तो वह अपनी परवरिश और कल्चर के कारण खुद ही इसे कैंसिल कर देते।

वीएफएक्स और कैरेक्टर्स पर मचा बवाल

आदिपुरुष में प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। प्रभास- राघव, कृति- जानकी और सैफ- लंकेश का किरदार निभा रहे हैं। टीजर रिलीज के बाद फिल्म के वीएफएक्स के कारण आदिपुरुष को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। वहीं, बाद में बात फिल्म के किरदारों तक भी पहुंच गई। रावण का किरदार निभा रहे सैफ के लुक की तुलना मुगल शासक खिलजी से की गई। सोशल मीडिया पर तो फिल्म के बायकॉट की मांग भी उठ रही है। ऐसे में लगभग 500 करोड़ के बजट में बनी आदिपुरुष का भविष्य क्या होगा यह आने वाला वक्त ही तय करेगा। 

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha Day 10 Box Office: दूसरे वीकेंड पर चमकी विक्रम वेधा की किस्मत, इतवार को किया चौंकाने वाला कलेक्शन