Move to Jagran APP

Adipurush: द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने खरीदीं इतनी टिकट, ये सितारे भी कर चुके स्पॉन्सर

Adipurush Ticket Booking प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। रणबीर कपूर और अनन्या बिरला के बाद अब हाल ही में द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने फिल्म की इतनी टिकट खरीदीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 15 Jun 2023 09:13 AM (IST)
Hero Image
Adipurush Ticket Booking Kerala Director Sudipto Sen Buys 1000 Tickets After Ranbir Kapoor and Ananya Birla/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Ticket Booking: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का क्रेज फैंस में बना हुआ है। ये फिल्म शुक्रवार यानी कि कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस माइथोलॉजिकल फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी जबरदस्त है।

रविवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग इंडिया में शुरू हुई थी और अब तक 3 लाख 50 हजार से अधिक 'आदिपुरुष' की टिकट बिक चुकी हैं। इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से भी प्रभास और कृति सेनन स्टारर इस फिल्म को पूरा समर्थन मिल रहा है। हाल ही में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द केरल स्टोरी' के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने भी ओम राउत की फिल्म की काफी टिकट खरीद ली हैं।

'द केरल स्टोरी' के निर्देशक ने 'आदिपुरुष' की खरीदी इतनी टिकट

द केरल स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की कि उन्होंने ओम राउत की मोस्ट अवेटेड माइथोलॉजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' की टिकट को स्पॉन्सर किया है। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आदिपुरुष केवल एक सिनेमा ही नहीं, बल्कि मेरे प्रिय मित्र ओम राउत के जीवन का सबसे अहम मिशन है।

मैं मेरी ओर से 1000 टिकट स्पॉन्सर कर रहा हूं, बच्चों एवं युवाओं को ये फिल्म दिखाऊंगा। यह कालातीत गाथा आधुनिक तकनीक का उपयोग करते हुए अत्यंत प्रभावशाली रूप में दिखाने का एक अद्भुत प्रयास है"।

हर मनुष्य को देखनी चाहिए ये फिल्म - सुदीप्तो सेन

निर्देशक सुदीप्तो सेन ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "इसे सराहना एवं प्रोत्साहित करना हम सबका कर्तव्य है। यह सिनेमा हर एक मनुष्य को देखना चाहिए ताकि सर्वश्रेष्ठ संस्कृति और संस्कारों को आज के बढ़ते सिनेमा की दृष्टि से देख व समझ सकें।

युवा पीढ़ी के लिए इस कालातीत महाकाव्य को बनाने का यह आकर्षक प्रयोग कुछ ऐसा है, जो सबसे बड़े समर्थन का पात्र है। मेरे प्रिय मित्र ओम राउत को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं"।

ये सितारे भी अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के लिए कर चुके हैं टिकट स्पांसर

'द केरल स्टोरी' के निर्देशक सुदीप्तो सेन इस लिस्ट में अकेले नहीं हैं, जिन्होंने अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों को टिकट स्पांसर करने का जिम्मा उठाया है। उनसे पहले रणबीर कपूर इस फिल्म की पहले से ही दस हजार टिकट बुक कर चुके हैं, इसके अलावा अनन्या बिरला ने भी 10 हजार टिकट अलग-अलग अंडरप्रिविलेज्ड बच्चों के संगठनों में बांटी हैं, ताकि वह भी इस माइथोलॉजिकल फिल्म का आनंद उठा सके। अब तक प्रभास-कृति की फिल्म 'आदिपुरुष' की 21 हजार टिकट इंडस्ट्री से जुड़े लोग खरीद चुके हैं। फिल्म 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।