Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush: 'हनुमान जी' के लिए आरक्षित सीट के बगल वाली सीटों के रेट में होगा डिफ्रेंस! मेकर्स ने बताया सच

Adipurush Ticket Price प्रभास और कृति सेनन स्टारर मूवी आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। इस बीच फिल्म के मेकर्स ने इसके टिकट प्राइस पर चल रहीं अफवाहों को खारिज कर एक स्टेटमेंट जारी किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 11 Jun 2023 08:21 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Ticket Price difference for seats next to the one reserved for Hanuman Ji makers tells the truth- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Ticket Price: फिल्म 'आदिपुरुष' का जब से ट्रेलर आउट हुआ है, लोग इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं। अब तो फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। दिलचस्प बात ये है कि 'आदिपुरुष' जिस भी थिएटर्स में रिलीज होगी, वहां एक सीट हनुमान जी के लिए खाली रहेगी। इस अनाउंसमेंट ने फैंस को और भी उत्साहित कर दिया था।

इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें चल रही थीं कि थिएटर्स में हनुमान जी के लिए आरक्षित सीट के बगल वाली सीटों के प्राइस में थोड़ा डिफ्रेंस होगा। हालांकि, ये सिर्फ अफवाह है। हाल ही में, 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने इन खबरों को खारिज कर दिया है।

क्या आदिपुरुष के टिकट की कीमतों में होगा डिफ्रेंस?

टी-सीरीज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी कर इन खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया गया है। स्टेटमेंट में लिखा गया है, "फ्रॉड अलर्ट, आदिपुरुष के टिकट प्राइसिंग को लेकर मीडिया में भ्रामक खबरें चल रही हैं। हम क्लियर करना चाहते हैं कि हनुमान जी के लिए आरक्षित सीट के बाद वाली सीटों के प्राइस में कोई भी डिफ्रेंस नहीं होगा। झूठी जानकारी के झांसे में न आएं। जय श्री राम।"

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

शुरू हुई 'आदिपुरुष' की एडवांस बुकिंग

ओम राउत की निर्देशित फिल्म 'आदिपुरुष' का क्रेज ट्रेलर के बाद से ही ज्यादा बढ़ गया है। टीजर तो नापसंद किया गया था, लेकिन धमाकेदार ट्रेलर ने वीएफएक्स से नाराज ऑडियंस को हैरान कर दिया था। 16 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज हो रही मूवी को देखने के लिए लोग बेकरार हैं। इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। अभी तक तीन नेशनल मल्टीप्लेक्स में करीब 35 हजार टिकट बिक गई हैं।

'आदिपुरुष' की स्टार कास्ट

'रामायण' पर आधारित 'आदिपुरुष' में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्ता नागे लीड रोल में हैं। प्रभास राघव और कृति जानकी बनी हैं, जबकि सैफ अली खान रावण का किरदार निभाते दिखाई देंगे। ट्रेलर में तीनों की ही परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। कृति और प्रभास पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।