Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush Action Trailer: रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का धमाकेदार ट्रेलर, जानकी के लिए अन्याय का सिर कुचलते दिखे राघव

Adipurush Action Trailer प्रभास कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सैफ अली खान प्रभास और कृति सेनन की एक्टिंग लाजवाब है। कम समय में इसे लाखों व्यूज मिल गए हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 06 Jun 2023 09:27 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Trailer Out Prabhas Kriti Sanon Saif Ali Khan Starrar Movie Trailer Released- Photo/Film & TV

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Action Trailer: साल 2023 की मोस्ट अवेटेड पौराणिक फिल्म 'आदिपुरुष' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म का दूसरे धमाकेदार ट्रेलर में 'सीता हरण' से लेकर रावण की लंका में आग लगाने तक के सींस दिखाए गए हैं। कम समय में ही ट्रेलर को लाखों लोगों ने देख लिया है।

रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का दूसरा ट्रेलर

प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर मूवी 'आदिपुरुष' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट तिरुपति में रखा गया। फिल्म के निर्देशक से लेकर प्रोड्यूसर और स्टार कास्ट तक, सभी ट्रेलर को भव्य अंदाज में देखने के लिए तिरुपति पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर भी ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत रावण (सैफ अली खान) के छल से होता है। भिक्षा देने के लिए जानकी (कृति सेनन) लक्ष्मण रेखा पार करती हैं और रावण उनका अपहरण कर लेते हैं। रावण के अन्याय का सिर कुचलने के लिए राघव (प्रभास) अपने जंग की शुरुआत करते हैं। राघव अपनी वानर सेना के साथ रावण की लंका में आग लगाने के लिए आगे बढ़ते हैं।

'आदिपुरुष' में हैं धासू डायलॉग्स

फिल्म के ट्रेलर में एक से बढ़कर एक धांसू डायलॉग्स दिखाए गए हैं, जैसे- "आज मेरे लिए मत लड़ना। उस दिन के लिए लड़ना। जब भारत की किसी बेटी पर हाथ डालने से पहले दुराचारी थर्रा उठेंगे।" "आगे बढ़ो और गाड़ दो अहंकार की छाती में विजय का भगवा ध्वज।" "एक दशानन दस राघव पर भारी है।" "पाप कितना भी बलवान क्यों ना हो, अंत में जीत सच की ही होती है।" 

अब तक 'आदिपुरुष' के ट्रेलर को मिले कितने व्यूज?

सिर्फ 50 मिनट में ही 'आदिपुरुष' ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल गए हैं। अभी तक इसे करीब डेढ़ मिलियन लोगों ने देख लिया है। प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की शानदार एक्टिंग, वीएफएक्स और जिस तरह से ओम राउत ने इसे फिल्माया है, वह काबिल-ए-तारीफ है। ट्रेलर देख लोगों की मूवी देखने की एक्साइटमेंट पहले से ज्यादा बढ़ गई होगी।

कब रिलीज होगी 'आदिपुरुष'?

'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है, जबकि इसका निर्माण भूषण कुमार ने किया है। इसके दमदार डायलॉग्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। लीड रोल में सैफ अली खान, प्रभास कृति सेनन, सनी सिंह और देवदत्ता नागे हैं।