Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush Trailer Reaction: 'आपने हमें गलत साबित कर दिया','आदिपुरुष' का ट्रेलर देख लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

Adipurush Trailer Reaction प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर फाइनली ऑडियंस के सामने आ चुका है। इस ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कुछ ही घंटें में ट्रेलर को मिलियन में व्यूज मिले हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 09 May 2023 04:15 PM (IST)
Hero Image
Adipurush Trailer Reaction Prabhas Kriti Sanon and Saif Ali Khan Starrer Praises by users Called It Blockbuster/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Trailer Reaction: आदिपुरुष को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा है। प्रभास और कृति सेनन स्टारर ये फिल्म जून के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जब आदिपुरुष का पहला लुक सामने आया था, तो मेकर्स को स्टार्स के लुक के लिए काफी ट्रोल किया गया था।

लोगों ने पोस्टर्स और टीजर की तुलना कार्टून्स से कर दी थी। अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया। कुछ समय पहले रिलीज हुए इस दमदार ट्रेलर को अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और सोशल मीडिया पर लोग प्रभास की माइथोलॉजी फिल्म के ट्रेलर पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

आदिपुरुष का ट्रेलर सामने आने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

आदिपुरुष में प्रभास भगवान राम, कृति सेनन माता सीता और सैफ अली खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं। इस ट्रेलर के सामने आने के बाद यूजर्स अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पा रहे हैं और बाहुबली स्टार की फिल्म को ट्रेलर देखते ही इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये टीजर से बहुत ही ज्यादा अच्छा ट्रेलर है। इंडियन सिनेमा के इतिहास में इस तरह की फिल्म देने के लिए मेकर्स का शुक्रिया। पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। इस मास्टरपीस को थिएटर में देखने का इंतजार नहीं कर सकते। सुपर डुपर एक्साइटेड'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'कभी भी किसी बुक को उसके कवर से जज नहीं करना चाहिए'।

यूजर्स बोले आपने हमें गलत साबित कर दिया

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आदिपुरुष की टीम और प्रभास हमें माफ करना, आपने हमें गलत साबित कर दिया। ये रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर है'। एक और अन्य फैन ने लिखा, 'नकारात्मकता से लेकर, सकारात्मकता तक का सफर, अंधेरे ने अच्छाई पर सफलता हासिल की।

रामायण की असली थीम यही है'। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, 'ट्रेलर खुद में ही बहुत शानदार है, ये फिल्म की असली जीत है। अब हम सुनेंगे जय श्री राम'। आपको बता दें कि प्रभास-कृति सेनन स्टारर फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अलावा सैफ अली खान, सनी सिंह सहित कई सितारे अहम भूमिका में नजर आएंगे।