Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush Trailer: आज रिलीज होगा 'आदिपुरुष' का ट्रेलर, 'राम-सीता' को एक-साथ देख खुशी से झूम उठे फैंस

Adipurush Trailer हाल ही में सीता नवमी के मौके पर ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरुष  से  राम सिया राम  का ऑडियो टीजर रिलीज किया था। बता दें कि आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हे।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 09 May 2023 09:47 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Adipurush Prabhas Kriti Sanon Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Trailer: बाहुबली स्टार प्रभास और अदाकारा कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर आज यानी 9 मई को रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज से पहले हैदराबाद में ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की स्पेशल स्क्रीनिंग थिएटर्स में रखी।

इस दौरान फिल्म की एक झलक पाने के लिए थिएटर्स में बेहिसाब भीड़ पहुंची। इस दौरान फिल्म के लीड स्टार प्रभास और कृति सेनन भी नजर आए। दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश दिखे। इसी के साथ ही एक बार फिर से हलचल मच गई है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

आदिपुरुष ट्रेलर लॉन्च से पहले एक साथ दिखे प्रभास और कृति

प्रभास और कृति सेनन का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में फिल्म के मेन लीड स्टार्स प्रभास और कृति सेनन को एक साथ देखा जा सकता है। इस दौरान दोनों स्टार इंडियन लुक में नजर आए है। प्रभास ने जहां सफेद संग का शर्ट और पैंट पहना था। वहीं, कृति ने लाइट ब्लू कलर की खूबसूरत नेट की साड़ी कैरी की थी। इस दौरान दोनों बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहे थे।

उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडिया पर कमेंट कर यूजर्स उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कुछ समय पहले खबरें उड़ रही थीं कि प्रभास और कृति एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों काफी सीरियस भी हैं। हालांकि दोनों की तरफ से इस बात को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

आज रिलीज होग आदिपुरुष का ट्रेलर

आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष के ट्रेलर को लेकर एक बड़ी जानकारी शेयर की थी। ओम ने ट्विटर आदिपुरुष का पोस्ट शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान किया है। ओम राउत ने ट्विटर पर लिखा, ‘ट्रेलर 9 मई, 2023 को रिलीज हो रहा है।' आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ओम राउत के निर्देशन में बनी आदिपुरुष में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम किरदारों में हैं।