Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aditi Rao Hydari and Siddharth: 400 साल पुराने मंदिर में शादी रचाएंगे अदिति-सिद्धार्थ, जाने कब होगी शादी

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ इस साल शादी करने वाले हैं। हालांकि शादी की तिथि के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। अदिति ने अपने और सिध्दार्थ के रिश्तों पर भी बात की।उन्होंने कहा कि मैं बहुत ज्यादा रिलेशनशिप में नहीं रही हूं। किसी व्यक्ति को देखते ही मुझे तुरंत पता चल जाता है कि वह मेरी पसंद का व्यक्ति है या नहीं।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 01 Sep 2024 05:45 AM (IST)
Hero Image
400 साल पुराने मंदिर में शादी रचाएंगे अदिति-सिद्धार्थ

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक से बढ़कर एक भव्यता और डेस्टिनेशन वेडिंग के इस दौर में कुछ कलाकार शादी जैसे अहम मौके पर अपनी सांस्कृतिक जड़ों और परंपराओं का भी पूरा ध्यान रखते हैं।

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने इस साल मार्च में दक्षिण भारतीय अभिनेता सिद्धार्थ से सगाई की थी। उसके बाद से ही दोनों के परिणय स्थल को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए गए। दोनों इसी साल शादी करेंगे, हालांकि शादी की तिथि के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

400 साल पुराने मंदिर में शादी रचाएंगे

कुछ खबरों में यह भी दावा किया गया कि दोनों राजस्थान में शादी कर सकते हैं। अब अदिति ने स्वयं अपने परिणय स्थल को लेकर चल रही कश्मकश को सुलझा दिया है। इस बारे में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि शादी वानापर्थी में 400 साल पुराने मंदिर के आसपास केंद्रित होगी। यह मंदिर तेलंगाना के वानापर्थी जिले में स्थित है और उनके परिवार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

अदिति ने कही ये बात

आगे अदिति ने अपने और सिध्दार्थ के रिश्तों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत ज्यादा रिलेशनशिप में नहीं रही हूं। किसी व्यक्ति को देखते ही मुझे तुरंत पता चल जाता है कि वह मेरी पसंद का व्यक्ति है या नहीं। जब मैं सिद्धू (सिद्धार्थ) से मिली, तो मुझे ऐसा लगा कि वह मेरी पसंद का व्यक्ति है। मुझे इस बारे में कोई संदेह नहीं था। जब मैं उससे मिली तो मेरे दिमाग में किसी अन्य के बारे में कोई और विचार नहीं था। बता दें कि अदिति और सिद्धार्थ के प्रेम प्रसंग की शुरुआत साल 2021 से हुई थी।