Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कुछ ऐसी होती है सिद्धार्थ के साथ Aditi Rao Hydari की मॉर्निंग, कपल ने खोले एक दूसरे के कई राज

हीरामंडी एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ ने हाल ही में अपनी शादी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। कपल की सोशल मीडिया पर कुछ स्वीट तस्वीरें सामने आईं जिसमें दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार साफ तौर पर देखने को मिल रहा था। वहीं अब कपल ने एक दूसरे के सीक्रेट्स खोले हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 17 Sep 2024 09:19 PM (IST)
Hero Image
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के न्यूली वेड कपल अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें जब से सामने आई हैं, फैंस इस क्यूट कपल को बधाई देते नहीं थक रहे। एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद कपल ने शादी कर ली। 

2021 में पहली बार एक दूसरे से मिले सिद्धार्थ और अदिति की दोस्ती को रोमांटिक रिलेशन में बदलने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। चार साल तक एक दूसरे को अच्छे से समझने और डेट करने के बाद कपल ने शादी की, तो फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं, अब एक इंटरव्यू के दौरान कपल ने एक दूसरे की कुछ बातों का खुलासा करते हुए ये भी बताया कि उनकी मॉर्निंग किस तरह होती है।

सबसे पहले कौन मांगता है माफी?

सिद्धार्थ और अदिति ने हाल ही में में वोग इंडिया के साथ 'टेल द ट्रुथ' इंटरव्यू दिया। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बारे में काफी कुछ बताया। इस इंटरव्यू में कपल ने बताया कि दोनों में से सबसे पहले सिद्धार्थ माफी मांगते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वह हर पांच मिनट में बहुत सी चीजें गलत कर ही रहे होते हैं।

 सिद्धार्थ ने कहा, ''मैं हर पांच मिनट में बहुत सी चीजें गलत करता हूं। मैं जो बोलता हूं, उनमें से 90 प्रतिशत शब्द 'माफ करना' ही होता है।''

कैसी होती है अदिति की सिद्धार्थ के साथ मॉर्निंग

सिद्धार्थ से पूछा गया कि अदिति सुबह सबसे पहले क्या करती हैं। इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि वह कुछ ऐसा करती हैं, जिससे उनकी आंख में आंसू आ जाते हैं। उन्होंने कहा कि अदिति उन्हें उनकी इच्छा के बगैर जगाती हैं। उन्होंने कहा कि अपनी इच्छा से नहीं उठता हूं, बल्कि आंसूओं के साथ उठता हूं। एक शख्स जो इस पल का आनंद लेता है, जैसे बच्चे को उसकी कैंडी मिल गई हो, वह अदिति है।

यह भी पढ़ें: Aditi-Siddharth Wedding: शादी के बंधन में बंधे Aditi Rao Hydari और सिद्धार्थ, 400 साल पुराने मंदिर में रचाया ब्याह